Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''संपर्क फॉर समर्थन'' अभियान के तहत अमित शाह की लता मंगेशकर से होने वाली मुलाकात टली, जानिए कारण

अमित शाह ने आज अदाकारा माधुरी दीक्षित और उद्योगपति रतन टाटा से मुलाकात की और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों से अवगत कराया।

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत अमित शाह की लता मंगेशकर से होने वाली मुलाकात टली, जानिए कारण
X

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की आज सुरों की मलिका लता मंगेशकर से होने वाली मुलाकात गायिका के बीमार होने के कारण टल गई। भाजपा अध्यक्ष पार्टी के 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के लिए उनसे मुलाकात करने वाले थे।

भारत रत्न से सम्मानित गायिका ने ट्वीट करते हुए बताया कि भोजन विषाक्तता के कारण वह शाह से मुलाकात नहीं कर पाईं और उन्होंने उनसे फोन पर बातचीत की। साथ ही उन्होंने उनकी (शाह की) अगली मुंबई यात्रा के दौरान उनसे मिलने का निवेदन भी किया।

लता ने लिखा कि आज भाजपा अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी से मेरी मुलाकात होने वाली थी, परंतु मुझे फूड पॉइजनिंग होने की वजह से मैंने उनसे टेलीफोन पर बात कर मिलने में असमर्थता व्यक्त की और अगली बार जब वह मुंबई आयेंगे तब उनसे मिलने का निवेदन किया।

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत शाह ने आज अदाकारा माधुरी दीक्षित और उद्योगपति रतन टाटा से मुलाकात की और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों से अवगत कराया।

इस अभियान के तहत 4000 भाजपा पदाधिकारी अपने- अपने क्षेत्रों में मशहूर एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे , ताकि वे राजग सरकार द्वारा वर्ष 2014 से अभी तक जारी की गई योजनाओं एवं नीतियों का प्रचार कर सकें। इस अभियान के तहत शाह स्वयं 50 लोगों से मुलाकात करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story