Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आज चाय के साथ होगी ''मन की बात'', अमित शाह बूथ पर लोगों के साथ सुनेंगे

गुजरात के 50128 बूथों पर एक साथ ''मन की बात'' के दौरान चाय पर होगी चर्चा

आज चाय के साथ होगी

पीएम मोदी रविवार काे देश से ‘मन की बात’ करेंगे। इस दौरान गुजरात विधानसभा चुनाव की जंग जीतने के लिए भाजपा राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटों के 50,128 बूथों पर मन की बात के दौरान चाय के साथ कार्यक्रम का आयोजन करेगी।

राज्य में आयोजित होने वाले इन कार्यक्रमों में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के बड़े नेता और पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी की 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनेंगे।

इसे भी पढ़ें- सेक्स सीडी केस: हार्दिक पटेल के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज

जिन बूथों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित की गई है, उन सभी की सूची पार्टी ने जारी कर दी है। कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ता राज्य के बूथों पर जाएंगे और भाजपा की नीतियों पर चर्चा करेंगे।

इसी कार्यक्रम के लिए अरुण जेटली, उमा भारती, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल समेत कई केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे। भाजपा की ये रणनीति बूथ स्तर तक मजबूत पकड़ बना कर गुजरात की चुनावी जंग फतह करने के तौर पर देखी जा रही है।

साल 2014 से लगातार

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने लोगों से बात करने के लिए रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत की थी। पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं।

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम के जरिए देश का माहौल भाजपामय किया था। इसी का नतीजा था कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी।

Share it
Top