Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिग्विजय के बयान के बाद अमित शाह ने ली सांसदों की क्लास

अमित शाह ने कहा कि गैरहाजिर सांसदों को लेकर पीएम मोदी और पार्टी भी कई बार कह चुकी है।

दिग्विजय के बयान के बाद अमित शाह ने ली सांसदों की क्लास

संसद में सांसदों के गैरहाजिर होने का मुद्दा कोई नया मुद्दा नहीं है। लेकिन इसको लेकर पहले कांग्रेस प्रवक्ता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को राज्यसभा में बीजेपी के गैरहाजिर सांसदों को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही।

जिसके बाद आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा में पार्टी के गैरहाजिर सांसदों के मुद्दे को गंभीरता से लिया। राज्यसभा में अमित शाह ने सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा दोहराया ना जाए। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया को ये जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: 62 साल की महिला का किया रेप, प्राइवेट पार्ट्स में डाली रॉड

बीजेपी संसदीय पार्टी की मीटिंग के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि जब पार्टी व्हीप जारी करती है तब सदस्यों को सदन में मौजूद रहना चाहिए। जिसके बाद शाह ने सांसदों को चेतावनी दे दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संसद से बाहर आने के बाद एक सांसद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने कहा कि क्या गैरहाजिर सांसदों का नाम लिया जाए, क्योंकि पीएम और पार्टी बार-बार गैरहाजिर सांसदों को लेकर बयान देती रही है।

बीती 31 जुलाई को राज्यसभा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि आखिर पिछड़ा वर्ग आयोग पर विपक्ष के प्रस्ताव को नजरअंदाज क्यों किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: आज से बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ इजाफा

बीजेपी के 30 सांसद और 5 मंत्री गैरहाजिर रहे। यह तब हुआ जब बीजेपी ने तीन लाइन की व्हिप जारी की थी। अब अमित शाह जी को इन लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।

Next Story
Share it
Top