Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित शाह एम्स में भर्ती, अरुण जेटली इलाज के लिए अमेरिका रवाना- राहुल बोले कांग्रेस आपके साथ

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है और अमित शाह को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली की भी अचानक तबियत बिगड़ गई है और वह इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं।

अमित शाह एम्स में भर्ती, अरुण जेटली इलाज के लिए अमेरिका रवाना- राहुल बोले कांग्रेस आपके साथ

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है और अमित शाह को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली की भी अचानक तबियत बिगड़ गई है और वह इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। वित्त मंत्री अरुण जेटली किडनी की बीमारी की जांच के लिए अमेरिका गए हैं। अरुण जेटली का पिछले साल दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था।

बता दें कि भजपा के अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू के कारण सीने में इंफेक्शन हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर कर दी। पीएम मोदी जल्द ही एम्स पहुँच सकते हैं, जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा अमित शाह से मिलने के लिए लखनऊ से दिल्ली के लिए निकल चुके हैं।

अमित शाह ने ट्वीट में लिखा, 'मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।' इससे पहले पिछले साल फरवरी में बीजेपी अध्यक्ष बीमार पड़े थे और अपनी बेंग्लुरू की यात्रा को बीच में छोड़कर दिल्ली वापस लौट आए थे।

अमित शाह के इस ट्वीट के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि अमितभाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अरुण जेटली की सेहत को लेकर ट्वीट किया। राहुल गांधी ने कहा है कि अरुण जेटली जी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। ये सुनकर बहुत चिंतित हूं। हम दैनिक आधार पर उनके विचारों के लिए उनसे लड़ते हैं। हालांकि, मैंने और कांग्रेस पार्टी ने उन्हें अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं। हम उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना करते हैं। इस मुश्किल समय में हम शत प्रतिशत आपके और आपके परिवार के साथ हैं।

Share it
Top