Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देश को एक ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जिसके शपथ लेते ही दुश्मनों के दिल में डर बैठ जाए: अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से शुरू विजय संकल्प सभा के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पहुंचे हैं।

देश को एक ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जिसके शपथ लेते ही दुश्मनों के दिल में डर बैठ जाए: अमित शाह
X

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से शुरू विजय संकल्प सभा के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पहुंचे हैं। आमित शाह ने आज मुरादाबाद से भाजपा के पश्चिमी क्षेत्र के चुनाव प्रचार की शुरुआत की है। भाजाप ने महागठबंधन के पराजय की शुरुआत मुरादाबाद से ही करने का फैसला लिया है।

विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि दो साल हो गए किसी की मजाल नहीं है कि मां-बेटी के सामने आंखें उठाकर देख पाए। यूपी में ऐसा शासन है। जो बड़े तीस मार खान बनकर चलते थे आज वो पुलिस स्टेशन जाकर कहते हैं की दरोगा दी अरेस्ट कर लो हमारा एनकाउंटर न हो जाए।

एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में उत्साह था, पूरे देश के अंदर हौसला जगा, पूरे देश के अंदर में चेतना जगी, पूरे देश में स्वाभिमान जगा और ये विपक्ष के लोग मातम मना रहे थे, छातियां पीट-पीट कर हाय तौबा कर रहे थे।

कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी वायुसेना चीफ पर उंगली उठा रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हम वो पार्टी हैं, जो देश के वीर जवानों पर गर्व करती है। जवानों पर ऐसे सवाल उठाना आपकी पार्टी को ही शोभा देता है।

देश को एक ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जिसके शपथ लेते ही दुश्मनों के दिल में डर बैठ जाए। आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने के दिन अब समाप्त हो गये हैं। देश में अब मोदी जी की सरकार है। मोदी जी की सरकार ने अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस ली है। देश विरोधी संगठनों पर प्रतिबंध लगाया है।

इंदिरा जी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, गरीबी नहीं हटी। फिर राजीव गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, तब भी गरीबी नहीं हटी। अब राहुल गांधी गरीबी हटाओ की बात करते हैं। जिन्होंने गरीबी देखी ही नहीं, वो क्या गरीबी हटाएंगे।

देश की सुरक्षा नरेंद्र मोदी जी के अलावा कोई सुनिश्चित नहीं कर सकता है। पश्चिम क्षेत्र पर हमें पूरा भरोसा है क्योंकि 2014 और 2017 में यहां से जो लहर उठी उस सुनामी में सबका सूपड़ा साफ हो गया। उत्तर प्रदेश की जनता ने खुद फैसला करना है कि उन्हें तुष्टिकरण पर चलने वाली सरकार चाहिए या देश को विकास के मार्ग पर ले जाने वाली सरकार चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story