Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CPM पर गरजे अमित शाह, कहा- जमीन के अंदर से खोद निकालेंगे भ्रष्टाचारी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा के अगरतला में चुनावी बिगूल फूंकते हुए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ''सीपीएम'' की सरकार के खिलाफ हमला बोला।

CPM पर गरजे अमित शाह, कहा- जमीन के अंदर से खोद निकालेंगे भ्रष्टाचारी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा के अगरतला में चुनावी बिगूल फूंकते हुए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी 'सीपीएम' की सरकार के खिलाफ हमला बोला।

अमित शाह ने कहा, राज्य में सीपीएम सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। मार्च में राज्य में भाजपा की सरकार बनाएगी। अगर भ्रष्टाचारी जमीन के अंदर भी छिपे होंगे तब भी भाजपा उन्हें जमीन से खोद कर बाहर निकालेगी।

राज्य के सीएम माणिक सरकार को सीधे निशाने बनाते हुए उन्होंने कहा राज्य में पिछले 25 सालों के दौरान कुछ नहीं किया गया। राज्य में 7 लाख से अधिक लोग बेरोजगार हैं जबकि राज्य की कुल आबादी 37 लाख ही है।

स्वास्थ्य सुविधाओं की हालत बदतर है। इसके अलावा अमित शाह ने कहा, 'मैं माणिक सरकार को बताना चाहता हूं कि भाजपा हिंसा के सामने घुटने नहीं टेकेगी। आप जितनी भी हिंसा की मिट्टी फैलाएंगे, उतना ही बेहतर कमल खिलेगा।

आपको बता दें कि पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा का कार्यकाल मार्च महीने में खत्म हो रहा है। गौरतलब है कि गुजरात और हिमाचल में हुए विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद भाजपा ने 'मिशन पूर्वोत्तर' को लेकर काम करना शुरू कर दिया था।

Loading...
Share it
Top