Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में सीएम वीरभद्र सिंह पर किए तीखे हमले, राहुल पर भी साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में पार्टी का चुनावी अभियान शुरू कर दिया है।

अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में सीएम वीरभद्र सिंह पर किए तीखे हमले, राहुल पर भी साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में पार्टी का चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। डलहौजी के बनीखेत पहुंचे अमित शाह ने जनसभा में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को जमकर निशाने पर लिया। शाह ने कहा कि वीरभद्र और उनका परिवार भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी के मदरसों में NCRT पाठ्यक्रम से होगी पढ़ाई

शाह ने आगे कहा कि देवभूमि हिमाचल को कांग्रेस सरकार ने अपने भ्रष्टाचार से पूरे देश में शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। आज देश में जब कभी भ्रष्टाचार पर चर्चा होती है तो वीरभद्र का नाम सबसे ऊपर होता है।

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने उठाया सवाल- राष्ट्रगान के लिए 52 सेकंड भी नहीं खड़े हो सकते लोग?

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हिमाचल को भ्रष्टाचार और अपराध में नंबर वन बनाकर रख दिया है। सही मायनों में हिमाचल में माफियाओं की ही सरकार चल रही है।

यह भी पढ़ें: आतंकवाद के संपूर्ण खात्मे की दिशा में काम कर रही है मोदी सरकार : राजनाथ सिंह

इस मौके पर अमित शान ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाले युवराज आज भाजपा से सवाल कर रहे हैं कि पिछले 3 वर्ष में केंद्र की मोदी सरकार क्या काम किया है।

यह भी पढ़ें: केरल 'लव जेहाद' केस: SC ने दिया अगली सुनवाई में हादिया को पेश करने का निर्देश

अमित शाह ने कहा कि तीन साल में मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। इस बात को भाजपा के विरोधी भी स्वीकार करते हैं। यही वजह है कि हिमाचल की जनता अब माफियाराज और भ्रष्टाचारी कांग्रेस की बजाए देवभूमि को एक मॉडल स्टेट बनाने वाली भाजपा को वोट करने वाली है।

शाह ने कहा कि वोटबैंक की सियासत के लिए कश्मीर की आजादी के नारे लगाने वालों का समर्थन करके कांग्रेस ने देश के लाखों शहीदों के बलिदान का अपमान किया है। अब जनता कांग्रेस को और बर्दाश्त नहीं करेगी।

Share it
Top