Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सरदार पटेल होते देश के पहले प्रधानमंत्री तो कश्मीर समस्या नहीं होतीः अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जिस कश्मीर के कारण ये आतंकवादी घटना पाकिस्तान करवा रहा है, वो कश्मीर समस्या का जनक पंडित जवाहर लाल नेहरू हैं। पंडित जवाहर लाल नेहरू के कारण आज कश्मीर फंसा हुआ है। अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो आज देश में कश्मीर समस्या नहीं होती।

सरदार पटेल होते देश के पहले प्रधानमंत्री तो कश्मीर समस्या नहीं होतीः अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जिस कश्मीर के कारण ये आतंकवादी घटना पाकिस्तान करवा रहा है, वो कश्मीर समस्या का जनक पंडित जवाहर लाल नेहरू हैं। पंडित जवाहर लाल नेहरू के कारण आज कश्मीर फंसा हुआ है। अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो आज देश में कश्मीर समस्या नहीं होती।

आंध्र प्रदेश में लाभार्थी संपर्क अभियान का उद्घाटन करने के बाद शाल ने रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पूरा देश शहीदों के परिजनों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को जगह और समय चुनने के लिए 'फ्रीं हैंड' दे दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा देश में एकमात्र पार्टी है जो आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस रखती है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने इस हमले का इस्तेमाल राजनीतिक हितों के लिए किया है। उन्होंने हमले के दिन एक कार्यक्रम में पीएम मोदी की उपस्थिति को मुद्दा बनाया। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि पीएम मोदी दिन में 18 घंटे काम करते रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी से कहना चाहूंगा कि इस हमले का राजनीतिकरण न करें क्योंकि इससे उन्हें कोई फायदा होने वाला नहीं है।

शाह ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू पाकिस्तान के पीएम पर भरोसा करते हैं और भारत के पीएम पर भरोसा नहीं करते हैं। अपने राजनीतिक हितों के लिए इस स्तर तक नहीं गिरना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि चंद्रबाबू नायडू दिल्ली, बंगाल, तमिलनाडु और कर्नाटक में धरने पर बैठे हैं। अगर वह धरने पर बैठना चाहते हैं तो उन्हें अपने पार्टी कार्यालय के सामने बैठना चाहिए जो पिछले 5 सालों में आंध्र के विकास के लिए काम नहीं आया।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में आंध्र प्रदेश को आईआईटी, आईआईआईटी, एनआईटी, आईआईएम, एम्स, एचपीसीएल, केंद्रीय और जनजातीय विश्वविद्यालयों सहित 20 प्रमुख संस्थान दिए हैं।

Share it
Top