Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्वोत्तर में BJP की ऐतिहासिक जीत पर बोले शाह, पार्टी का गोल्डन काल अभी आना बाकी

पूर्वोत्तर के तीन त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में भाजपा की कामयाबी पर पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीनों राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों और जनता को बधाई दी।

पूर्वोत्तर में BJP की ऐतिहासिक जीत पर बोले शाह, पार्टी का गोल्डन काल अभी आना बाकी
X

पूर्वोत्तर के तीन त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कामयाबी पर पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीनों राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों और जनता को बधाई दी।

इस दौरान अमित शाह ने पार्टी की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा। शाह ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि देश के पश्चिम साइड में बहुत कुछ विकसित किया है, लेकिन अभी तक पूर्वी साइड तक नहीं पहुंचा है।

यह भी पढ़ें- PNB Scam: नीरव मोदी-मेहुल चोकसी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

उन्होंने तत्काल अपने 'एक्ट ईस्ट पॉलिसी' की शुरुआत की मेरा मानना है कि यह उनकी नीतियों की जीत है, उत्तर-पूर्व के 3 राज्यों द्वारा मुहर लगी है।

शाह ने कहा कि भाजपा को त्रिपुरा में स्पष्ट बहुमत मिल सकता है लेकिन हम कैबिनेट में हमारे गठबंधन के अन्य सदस्यों को भी शामिल करेंगे। उन्होंने कहा कि हम इस विशाल जीत के साथ कर्नाटक की दिशा में आगे बढ़ेंगे।

शाह ने कहा कि त्रिपुरा नतीजों से साफ हो गया है। जहां तक लेफ्ट का सवाल है, ये सिद्ध हो चुका है कि लेफ्ट देश के किसी भी क्षेत्र के लिए राइट नहीं हैं।

शाह ने कहा कि अगर हम मेघालय गिनती नहीं करते हैं, तो आज पूरे देश के 21 राज्यों में भाजपा और एनडीए का शासन है। जनादेश के बाद जनादेश नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार के पक्ष में रहे हैं।

यह भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश ने 'BF' के साथ खेली होली, देखें वीडियो

अमित शाह ने आगे कहा कि जब तक उड़ीसा,पश्चिम बंगाल और केरल में भाजपा नहीं आ जाती तब तक पार्टी का गोल्डन पीरियड शुरू नहीं होगा। कर्नाटक में तो हम जीतेंगी ही।

तीनों राज्यों में जीत के बाद विजय एक सकारात्मक संकेत है इन नतीजों ने हमारे विश्वास को 2019 के लिए और भी बढ़ा दिया है। शाह ने कहा कि मुझे व्हाट्सऐप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story