Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राफेल डील / ''सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस के मुंह पर तमाचा''

राफेल डील के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ये फैसला कांग्रेस के मुंह पर तमाचा है।

राफेल डील /

राफेल डील के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ये फैसला कांग्रेस के मुंह पर तमाचा है।

अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस की मुख्य बातें -

* अमित शाह ने कहा कि राफेल सौदे के संबध में आये सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम स्वागत करते हैं। आज सत्य की जीत हुई है।

* उन्होंने कहा कि देश की आज़ादी के बाद से एक कोरे झूठ के आधार पर देश की जनता को गुमराह करने का इससे बड़ा प्रयास कभी नहीं हुआ और ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह प्रयास देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष के द्वारा किया गया।

* अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने और अपनी पार्टी के तत्काल फायदे के लिए झूठ का सहारा लेकर चलने की एक नई राजनीति की शुरुआत की और सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने आज सिद्ध कर दिया है कि झूठ के पैर नहीं होते और अंत में जीत सत्य की ही होती है।

* शाह ने कहा कि राफेल खरीद के संबंध में देश की जनता को गुमराह करने और सेना के बीच में संदेह पैदा करने के लिए राहुल गांधी को देश की जनता से मांफी मांगनी चाहिए।

* भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी देश की जनता को जवाब दें कि वो किस आधार पर देश की जनता को गुमराह कर रहें थे?

* शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी एक काल्पनिक जगत बनाकर बैठी हुई है जिसमें सच और न्याय की कोई जगह नहीं है। सवाल भी कांग्रेस पार्टी खड़े करती है, वकील भी वही हैं और न्यायाधीश भी वहीं है।

* उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी देश के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर सवाल खड़ा कर रही है।

Share it
Top