Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह ने कर्नाटक में की चुनावी रैली, सीएम सिद्धारमैया और कांग्रेस पर साधा निशाना

अमित शाह ने रैली में कहा कि यह चुनाव न केवल राज्य से संबंधित है बल्कि पूरे देश का हित इस चुनाव में समाहित है।

अमित शाह ने कर्नाटक में की चुनावी रैली, सीएम सिद्धारमैया और कांग्रेस पर साधा निशाना
X

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अमित शाह ने कर्नाटक के एक गांव सुलिया में चुनावी रैली की। अमित शाह ने रैली में कहा कि यह चुनाव न केवल राज्य से संबंधित है बल्कि पूरे देश का हित इस चुनाव में समाहित है।

रैली में सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव से एक सरकार कर्नाटक में आ जाएगी जो हमारे लिए दक्षिण भारत के दरवाजे खोल देगी।

इसे भी पढ़े:कमल हासन ने AIADMK को बाताया खराब पार्टी, केजरीवाल के साथ करेंगे नई पार्टी का ऐलान

अमित शाह ने आगे कहा कि भाजपा एक अलग कार्य संस्कृति वाली पार्टी है। अन्य पार्टियां विभिन्न मंत्रियों और उनके कार्य के आधार पर चुनाव के लिए जाती हैं। वहीं, दूसरी ओर हम न केवल दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं बल्कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं।

विपक्ष पर साधा निशाना
अमित शाह ने रैली में कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कहते है कि यदि वे सोचते हैं कि तुष्टीकरण की राजनीति सफल होगी, तो वह गलत हैं।
यहां उपस्थिति और ध्रुवीकरण ऐसे उदाहरणों को दर्शाता है जहां विधायक हेरिस के पुत्र ने एक आदमी को मारा, लेकिन उसकी कोई एफआईआर नहीं हुई। ऐसा क्यों? न केवल इसलिए कि वह हरीश के बेटे है, बल्कि इसलिए क्योंकि इसमें विभिन्न समूहों के सदस्य शामिल हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story