Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- आतंकवाद का कोई महजब नहीं होता, आपने हिंदुओं की भावना को आहत किया है

अमित शाह ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिंदु आतंकवाद और भगवा आतंकवाद जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर देश के लाखों करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं का आहत किया हैं।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- आतंकवाद का कोई महजब नहीं होता, आपने हिंदुओं की भावना को आहत किया है
X
मक्का ब्लास्ट मामले में असीमानंद समेत सभी आरोपियों के NIA कोर्ट से रिहा होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी समेत राहुल गांधी पर भगवा आतंकवाद शब्द को लेकर जबरदस्त हमला किया हैं।
अमित शाह ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर देश के लाखों करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं का आहत किया हैं।
अमित शाह ने कहा कि भगवा आतंकवाद को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल जी आतंकवाद का कोई महजब नहीं होता। अमित शाह ने कहा कि अब जब एनआईए कोर्ट ने मक्का ममाले में सभी आरोपियों को बरी कर दिया हैं।
उसके बाद अब कांग्रेस पार्टी कह रही हैं कि उसने और उनके नेताओं ने कभी भी भगवा आतंकवाद जैसे शब्द का इस्तेमाल ही नहीं किया हैं। शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद अब कांग्रेस के नेता भगवा आतंकवाद को लेकर अपनी ही जबान से पलटने लग गए हैं।
जबकि हम सभी जानते हैं कि ब्लास्ट के तुरंत बाद किस तरह से तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने मक्का ब्लास्ट के लिए हिंदुओं और विशेषकर भगवा आतंकवाद को लेकर कैसे कैसी बयानबाजी की थी।
और अब कांग्रेस पार्टी कहती हैं कि हमने कभी ऐसे शब्दों का प्रयोग ही नहीं किया लेकिन वह भूल गए है कि ब्लास्ट के बाद किस किस कांग्रेसी नेता ने कब क्या कहा वह सब रिकॅार्ड में हैं। शाह ने आरोप लगाया कि उस समय लगभग सभी कांग्रेस के नेताओं ने भगवा शब्द को आतंकवाद के साथ जोड़ दिया था जिसमें कर्नाटक के वर्तमान मुख्यमंत्री सिद्धरामैया भी शामिल हैं।
यही नहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर कहा कि एक बार राजीव गांधी जी ने भी बीजेपी पर उस समय हमला किया था जब संसद में बीजेपी के मात्र दो सांसद थे।
शाह ने कहा कि उस समय राजीव गांधी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी हम दो हमारे दो के सिद्धांत पर यकीन रखती हैं। आपको बता दें कि उन दिनों बीजेपी के केवल दो ही सांसद लोकसभा में मौजूद थे।
शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि आज के स्थति ऐसी है कि भारतीय जनता पार्टी के 1600 विधायक हैं और आज पूरे देशभर में 20 राज्यों में बीजेपी की सरकार के इलावा अन्य स्थानीय तंत्र हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story