Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''अयप्पा के भक्तों के साथ ''गुलाग कैदियों'' की तरह व्यवहार नहीं कर सकते''

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित ने मंगलवार को भगवान अयप्पा के भक्तों को लेकर केरल के सीएम पिनराई विजयन सरकार पर निशाना साधा है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित ने मंगलवार को भगवान अयप्पा के भक्तों को लेकर केरल के सीएम पिनराई विजयन पर निशाना साधा है।

अमित शाह ने केरल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भगवान अयप्पा के दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं को कूड़े के ढेर पर रात बिताने के लिए मजबूर किया जा रहा है। केरल सरकार लोगों के विश्वास को कुचलने की कोशिश कर रही है। अमित शाह आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी श्रद्धालुओं के साथ मजबूती से खड़ी रहीं है।

अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि सीएम सीएम पिनराई विजयन सरकार जिस तरह से सबरीमाला के संवेदनशील मामले को संभाल रही है वह निराशाजनक है।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश चुनाव: कमलनाथ का सीएम पद की दावेदारी से इंनकार, कहा- मुझे भूख नहीं, भूख है तो..

केरल पुलिस युवा लड़कियों, माताओं एवं बुजुर्गों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है, भोजन, पानी, आश्रय और साथ पानी, शौचालय जैसी बुनियादी सुविधाओं के बिना उन्हें तीर्थ यात्रा के लिए मजबूर कर रही है।

उन्हेंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि यदि भक्तों को आराम करने के लिए कूड़े के ढेर और सुंअरों के रहने की जगह पर रात बिताना है तो पिनाराय विजयन को यह महसूस करना चाहिए कि भक्तों के साथ 'गुलाग कैदियों' की तरह व्यवहार किया जा रहा है, और वह इलाज नहीं कर सकते। हम एलडीएफ को दंड के साथ लोगों के विश्वास को कुचलने नहीं देंगे।

Loading...
Share it
Top