logo
Breaking

यूपी नवनिर्माण सेना ने नसीरुद्दीन शाह के लिए बुक कराया पाकिस्तान का टिकट

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के संस्थापक अमित जानी ने बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के ''देश में डर'' वाले बायन की आलोचना की है।

यूपी नवनिर्माण सेना ने नसीरुद्दीन शाह के लिए बुक कराया पाकिस्तान का टिकट

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के संस्थापक अमित जानी ने बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के 'देश में डर' वाले बायन की आलोचना की है। अमित जानी ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह के लिए मुंबई से कराची (पाकिस्तान) के लिए टिकट बुक कर दिया है।

अमित जानी ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह को हिंदुस्तान (भारत) में डर लगता है तो वे बिना देरी किए पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान जा सकते हैं। उनके लिए 14 अगस्त, 2019 का मुंबई से कराची का टिकट बुक किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान में 14 अगस्त को आजादी दिवस मनाया जाता है और भारत में 15 अगस्त को आजादी दिवस मनाया जाता है।आजादी दिवस से एक दिन पहले हिंदुस्तान से एक गद्दार कम हो जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें डर उन्हें डर लगता है तो हनुमान चालीसा पड़ सकते हैं और इस्लाम से खारिज भी नहीं होंगे। क्योंकि अब तो हनुमान जी को मुसलमान बता दिया गया है।

मालूम हो की बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें अब भारत में डर लगता है और अपने बच्चों की चिंता होती है। बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर में हुई हिंसा का हवाला देते हुए कहा कि गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा अहमियत दी गई। अब डर लगता है और अपने बच्चों की चिंता होती है।

Loading...
Share it
Top