logo
Breaking

अमित भड़ाना का ये वीडियो हुआ लीक, अब तक एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा

youtube पर डाले गए इस वीडियो को महज दो दिन में 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

अमित भड़ाना का ये वीडियो हुआ लीक, अब तक एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा

अपनी राइमिंग और Funny Punches के लिए फेमस अमित भड़ाना का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो का टाइटल है 'नजर हटी दुर्घटना घटी'। इस वीडियो के टाइटल की तरह ही इसमें दिखाया गया एक्ट भी बेहद मजेदार है। वीडियो देख आपके खराब मूड ठीक होने की गारंटी है।

अमित का ये वीडियो 29 जनवरी को यू-ट्यूब पर डाला गया है और आप यकीन नहीं करेंगे इस वीडियो को महज 2 दिन में 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं अमित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुकें हैं।

देखें वीडियो-

कौन हैं अमित भड़ाना

'मास्टर भी कहते हैं इसे न पढ़ाना, नाम है इसका अमित भड़ाना'

अपने ऐसे ही राइमिंग डायलॉग की वजह से फेमस अमित आज यू-ट्यूब के जरिए अपनी प्रतिभा को पूरे देश में पहुंचा रहे हैं। पिछले कुछ महीनों के अंदर ही अमित ने अपने अनोखे अंदाज के जरिए खूब सारे फैंस बना लिए हैं।

अमित भड़ाना दिल्ली के एक गांव जोहरीपुर के रहने वाले हैं। अमित बचपन से ही अपने स्कूल में अपने टीचर और दोस्तों अपने कॉमेडियन अंदाज से हंसाया करते थे। अमित ने ग्रेजुएशन करने के बाद लॉ की पढ़ाई शुरु की।

इसके बाद 1st year की छुट्टी में उन्होंने मजाक- मजाक में अपने फ़ोन से एक वीडियो को Dubbed करके फेसबुक पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद अमित को बहुत अच्छे अच्छे कमेंट्स मिले। इसके बाद से ही अमित के दोस्तो ने उन्हें ऐसी ही और वीडियो बनाने के उत्साहित किया। तब से अमित के वीडियो बनाने का सिलसिला शुरू हुआ।

Share it
Top