Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिवार के 10 लोगों की हत्या कर खुद को लगाई फांसी

मरने वालों में 6 बच्चे भी शामिल हैं।

परिवार के 10 लोगों की हत्या कर खुद को लगाई फांसी
X
उत्तर प्रदेश. अमेठी जिले में एक ही परिवार के 11 लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। परिवार के 10 लोगों के शव घर के फर्श पर मिले जबकि मुखिया का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था। मरने वालों में 6 बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है।
घटना शुक्लाबाजार थाना क्षेत्र के महोना इलाके की है। यहां एक घर में परिवार के 11 सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप मचा गया है। बताया जा रहा है कि परिवार के मुखिया जमालुद्दीन ने पहले परिवार को कीटनाशक पिला दिया फिर खुद फांसी के फंदे से लट गया। बता दें कि मरने वालों में 6 बच्चे भी शामिल हैं। वहीं जमालुद्दीन की पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में जगदीशपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का मानना है कि जमालुद्दीन ने सभी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली है। बताया जा रहा है कि जमालुद्दीन के साथ उसके दो भाई भी रहते थे। जिसमें से एक भाई की मौत हो चुकी है जबकि दूसरा लापता है। मरने वाले में दोनों भाई की पत्नियां और बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी है। बहरहाल पूरे परिवार की हत्या का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट
पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story