Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफेंड के रिजेक्‍ट करने से सनकी हुआ लड़का, लड़कियों को बलात्‍कार के बाद देने लगा खौफनाक सजा

अमेरिकी सीरियल किलर टेड बंडी का कबूलनामा सुरक्षा एजेंसियों के साथ-साथ आम लोगों के लिए आश्चर्यजनक है।

गर्लफेंड के रिजेक्‍ट करने से सनकी हुआ लड़का, लड़कियों को बलात्‍कार के बाद देने लगा खौफनाक सजा
X

अमेरिकी सीरियल किलर टेड बंडी का कबूलनामा सुरक्षा एजेंसियों के साथ-साथ आम लोगों के लिए आश्चर्यजनक है। कबूलनामे के इस ब्यौरे से उसकी हैवानियत की सही तस्‍वीर सामने आई है।

गर्लफ्रेंड द्वारा ठुकराए जाने के बाद टेड ने लड़कियों को बहला फुसला कर अपने जाल में फंसाकर रेप व हत्‍या करना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें- अंग्रेजी गाना न बजने से नाराज सांता आपस में भिड़े, देखें ये Funny वीडियो

अपराध के बाद बदल लेता था शहर

टेड ने पुलिस पूछताछ में यह खुलासा किया था। इस सीरियल किलर ने 70 के दशक में अपनी बर्बरता से आतंक फैला दिया था। अपराध करने के बाद ये शातिर शहर बदल लेता था, जिसके कारण उसे गिरफ्तार करने में सुरक्षा एजेंसियों को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी थी।

30 से ज्यादा लड़कियों की हत्या की

‘डेली मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह खूंखार अपराधी गिरफ्तार होने से पहले 30 से ज्‍यादा लड़कियों को मौत के घाट उतार चुका था। टेड द्वारा मारी गई लड़कियों की सही संख्या किसी को मालूम नहीं है लेकिन ऐसा बताया जाता है कि इसने कम से कम 36 लड़कियों की हत्‍या की थी।

ऐसे बनाता था अपना शिकार

टेड पहले अपनी मीठी-मीठी बातों से लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था। फिर उन्हें अपने साथ ले जाता था और कार के पास पहुंचते ही इन पर हमला कर उन्हें बेहोश कर देता था।

टेड लड़कियों को सुनसान इलाके में ले जाकर रेप करता था और फिर हत्‍या कर देता था। इतना ही नहीं वो हर हत्या के बाद लड़कियों का सिर कुचलना नहीं भूलता था।

मनोरोगियों के लिए पोस्‍टर ब्‍वॉय था टेड

मनोवैज्ञानिकों के अनुसार, बहुत ज्‍यादा घृणा के कारण टेड ऐसा करता था। साथ ही वह 1970 के दशक में मनोरोगियों के लिए पोस्‍टर ब्‍वॉय बन गया था। इस खूंखार अपराधी ने इतनी हत्‍याएं कर डाली थीं कि उसे शव को ठिकाने लगाने के बारे में भी ठीक से जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: सुहागरात पर जेठ ने किया रेप, पति ने कहा- तलाक-तलाक-तलाक

गर्लफेंड के पिता को था नापसंद

अपराध मामलों के एक विशेषज्ञ क्रिस्‍टोफर बेरी डी का कहना है कि टेड की पहली गर्लफ्रेंड बहुत खूबसूरत थी और वो टेड को अपने पिता से मिलाने के लिए ले गई थी, जिन्‍होंने उसे नापसंद कर दिया था।

गर्लफेंड के ठुकराने के बाद की हत्याएं

इतना ही नहीं गर्लफ्रेंड के पिता ने टेड से कहा कि वो दोबारा उनकी बेटी से न मिले। जिसके बाद गर्लफ्रेंड ने भी टेड को ठुकरा दिया। इसी वजह से टेड का दिल बुरी तरह टूट गया। क्रिस्‍टोफर के मुताबिक, टेड ने जिन लड़कियों की हत्‍याएं की वे सब आपस में बहन जैसी लगती थीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story