Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा खुलासा! अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पॉर्न स्टार से बनाए संबंध, चुप रहने के लिए दिए 1.30 लाख डॉलर

अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्‍ट्रीट जर्नल’ की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि ट्रंप ने एक पॉर्न स्टार से रिश्ता बनाया था।

बड़ा खुलासा! अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पॉर्न स्टार से बनाए संबंध, चुप रहने के लिए दिए 1.30 लाख डॉलर
X

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। अब ट्रंप के नाम से एक और विवाद जुड़ गया है, जिसमें ये दावा किया गया है कि उन्होंने एक पॉर्न स्टार से रिश्ता बनाया था। साथ ही ट्रंप ने उसे चुप रहने के लिए कथित तौर पर लाखों रुपए दिए थे।

अमेरिकी अखबार 'The Wall Street Journal' की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है। इस खबर के मुताबिक, ट्रंप का मुलाकात स्टीफेनी क्लिफोर्ड से साल 2006 में एक गोल्फ मैच को दौरान हुई थी।

पॉर्न स्टार स्टॉरमी डेनियल्स के नाम से फिल्मों में काम करतीं हैं। इस मुलाकात के बाद ही दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में आए थे। लेकिन ट्रंप की शादी क्लिफोर्ड से रिलेशन के एक साल पहले ही मेलानिया से हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल बॉक्सर जीतेंद्र मान की फ्लैट में घुसकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

ट्रंप ने चुप रहने के लिए दिए 1.30 लाख डॉलर

ट्रंप के एक निजी वकील ने इस बात का जिक्र किसी से न करने पर क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर (करीब 82.69 लाख रुपए) दिया था। ये पहली बार नहीं है जब ट्रंप पर ऐसा आरोप लगा है, राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप पर कई महिलाएं आरोप लगा चुकीं हैं। अब ये नया मामला सामने आने के बाद ट्रंप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

‘द वॉल स्‍ट्रीट जर्नल’ के मुताबिक, क्लिफोर्ड साल 2016 में ABC न्‍यूज चैनल से अपने और ट्रंप के रिलेशन को लेकर बात करने को तैयैर हो गईं थी, लेकिन चुनावों से ठीक पहले ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच एक समझौता हुआ था कि वो इस बात को सार्वजनिक न करें। इसी के लिए ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड के वकील कीथ डेविडसन से मिलकर मामले को दबा दिया था।

ट्रंप के वकील ने आरोपं को किया खारिज

ट्रंप के वकील कोहेन ने इस मामले में अपनी भूमिका को लेकर इंकार करते हुए कहा है कि ट्रंप ने पॉर्न स्‍टार के साथ कथित संबंधों की बात को खारिज किया है। वहीं क्लिफोर्ड ने भी ट्रंप के साथ किसी भी तरह के संबंधों होने को खारिज किया था। साथ ही उन्‍होंने इसको सार्वजनिक न करने के लिए पैसे लेने की बात से भी इंकार किया है।

‘द वॉल स्‍ट्रीट जर्नल’ की ये रिपोर्ट सामने आने के बाद व्‍हाइट हाउस को शुक्रवार (12 जनवरी) को इस मामले पर बयान जारी करना पड़ा। इस बयान में कहा गया है कि ये खबर पुरानी और रीसाइकल्‍ड है। ये रिपोर्ट चुनाव से पहले छपी थी, जिसे पहले ही खारिज कर दिया गया था।

‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ पर लगाया फर्जी खबर छापने का आरोप

वहीं क्लिफोर्ड के वकील ने ‘वॉल स्‍ट्रीट जर्नल’ पर 1 साल से भी ज्‍यादा समय से फर्जी खबर छापने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी ‘वॉल स्‍ट्रीट जर्नल’ ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव से पहले साल 2016 में ट्रंप के खिलाफ एक रिपोर्ट छापी थी, जिसमें अमेरिकी मॉडल केरेन मैकडॉगल के साथ संबंधों को छुपाने के लिए 1.50 लाख डॉलर (करीब 95.41 लाख रुपए) देने की बात कही गई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story