Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मॉडल ने शॉपिंग मॉल में कराया न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने गिरफ्तार कर लगाया जुर्माना

पुलिस शॉपिंग मॉल के बाहर पहुंची थी, तब मॉडल न्यूड थी और पार्किंग में काले रंग के स्टॉकिंग्स में टहल रही थी। मॉडल पर 300 डॉलर का फाइन लगाया गया और फोटोग्राफर माइकल वारनॉक पर अपराधिक केस दर्ज किया गया है।

मॉडल ने शॉपिंग मॉल में कराया न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने गिरफ्तार कर लगाया जुर्माना

अमेरिका में मॉल में न्यूड फोटोशूट करने के आरोप में मॉडल चेलसी गुएरा (21) और फैशन फोटोग्राफर माइकल वारनॉक (64) को गिरफ्तार किया गया है। मॉडल चेलसी पर 300 डॉलर का फाइन भी लगाया गया और फोटोग्राफर माइकल वारनॉक पर अपराधिक केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब पुलिस शॉपिंग मॉल के बाहर पहुंची थी, तब मॉडल न्यूड थी और पार्किंग में काले रंग के स्टॉकिंग्स में टहल रही थी।

यह भी पढ़ें- Vistara एयरलाइंस में यात्री ने एयर होस्टेस के साथ की ये गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

मॉडल और फोटोग्राफर के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों ने हमे मॉडल और फोटोग्राफ के खिलाफ शिकायत की। पुलिस का कहना है कि मॉडल और फोटोग्राफर के खिलाफ अश्लील प्रदर्शन और अशिष्टता करने जैसे केस दर्ज किए गए हैं।

पुलिस ने जब इस बाबत मॉडल से पूछा तो उसने कहा कि वे लोग फोटोज खींच रहे, जो कि एक आर्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा है। चेलसी का कहना है कि न्यूड मॉडलिंग करना ईमानदारी का काम है और मैं ये इसलिए करती हूं, जिससे अपने कॉलेज का खर्च निकाल सकूं।

बता दें कि चेलसी को एक न्यू़ड फोटोशूट के लिए 300 डॉलर फीस मिलती है। वहीं मॉडल और फोटोग्राफर को 19 जून को जिला कोर्ट में सुनवाई के हाजिर होना पड़ेगा।
Next Story
Top