Breaking News
दिल्लीः आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कियामध्य प्रदेश: त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत- दो कोच पटरी से उतरेशर्मनाक! दो सगे भाईयों ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, 4 साल तक किया बलात्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में तहरीक-उल-मुजाहिदीन का आतंकी शौकत भट मारा गयाखुशखबरी : तेल कंपनियों ने घटाए दाम, पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे हुआ सस्तानवरात्रि 2018 : आज देशभर में मनाई जा रही रामनवमी, मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़केरल: कड़ी सुरक्षा के बीच खुले सबरीमाला मंदिर के कपाट, 10: 30 बजे तक होंगे दर्शन#MeToo: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर ने दिया इस्तीफा
Top

लड़कों ने मंदिर में खिंचवाईं विवादित फोटोज, हुई इतने साल की जेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 30 2017 4:52PM IST
लड़कों ने मंदिर में खिंचवाईं विवादित फोटोज, हुई इतने साल की जेल

अमेरिका के दो युवकों को थाईलैंड के मंदिर से सामने विवादित फोटो खिंचाना भारी पड़ गया। 

ये दोनों युवक थाइलैंड घूमने आए थे और इन्होंने एक बुद्धा मंदिर (War Arun temple) के सामने पैंट अतारकर फोटो खिंचाई और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इन दोनों ने यह सोचा भी नहीं था कि इनकी इस शर्मनाक हरकत का क्या अंजाम हो सकता है।  

यह भी पढ़ें- 20 साल की सजा सुनने के बाद अपराधी ने कोर्ट में ये कहते हुए पिया जहर

जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने इन युवकों के सोशल मीडिया अकाउंट से यह फोटो निकाली और इन्हें गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों युवक दुनियाभर के टूरिस्ट स्पॉट घूमकर ऐसे फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड किया करते थे।
 
पुलिस के अनुसार, 38 साल के जोसेफ और 36 वर्षीय ट्रैविस को पब्लिक प्लेस पर न्यूडिटी करने पर गिरफ्तार कर लिया गया है। इन युवकों की इस हरकत पर इन्हें 5 साल तक की सजा सुनाई जा सकती है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
american boys jailed for controversial photos thailand war arun temple upload on social media

-Tags:#Thailand#America#Temple#Social Media#Jail#Crime News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo