Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को महिला ने दिखाई उंगली, मिली ऐसी सजा

पिछले महीने महिला की ट्रंप को उंगली दिखाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को महिला ने दिखाई उंगली, मिली ऐसी सजा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मिडिल फिंगर दिखाने वाली महिला को नौकरी से निकाल दिया गया है। पिछले महीने महिला की ट्रंप को उंगली दिखाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

कंपनी ने जूली ब्रिस्कमैन(50) को नौकरी से हटाने की वजह उंगली दिखाना नहीं बताया गया है। अकीमा नाम की कंपनी का कहना है कि जूली ने संस्थान के सोशल मीडिया के लिए जरूरी कानून का उल्लंघन करने की वजह से उन्हें बर्खास्त किया गया है। क्योंकि जूली ने यह तस्वीर फेसबुक और ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो के तौर पर लगाई थी।

इसे भी पढ़ें- हिटलर की मूंछ में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, फोटो वायरल, मचा बवाल

डेमोक्रेटिक पार्टी की समर्थक ब्रिस्कमैन ने इस मामले को लेकर स्थानीय मीडिया को जानकारी दी कि वह छुट्टी पर थी और जब वापस ऑफिस आई तो कंपनी के एचआर से इस मुद्दे पर उनसे बातचीत की। इसके बाद ऑफिस में एक बैठक बुलाई गई, जहां सभी को बताया गया कि कंपनी उन्हें नौकरी से हटा रही है।

कंपनी के मुताबिक, जूली ने सोशल मीडिया के कानून का उल्लंघन किया है। साथ ही जूली के बॉस का यह भी कहना है कि इस तस्वीर से अकीमा के बिजनेस को काफी घाटा हो सकता है।

इस पूरे विवाद पर जूली का कहना है कि वह पिछले 6 महीने से कंपनी के लिए काम कर रही थी। साथ ही जूली का कहना है कि सोशल मीडिया प्रोफाइल मेरी है, कंपनी की नहीं। इसलिए मैं अपनी प्रोफाइल पर जो चाहे करूं, इससे कंपनी को क्या लेना-देना है। वहीं उन्होंने बताया कि गुस्से और फ्रस्टेशन के कारण मैंने ऐसा किया।

इसे भी पढ़ें- डॉनल्ड ट्रंप ने भूतों को दी पार्टी, जानवरों, कंकालों और पिशाचों के साथ किया डिनर

गौरतलब है कि जूली की वायरल हुई तस्वीर के अनुसार, वह ट्रंप के काफिले के किनारे साइकिल से जा रही थी और इसी दौरान उन्होंने एक हाथ ऊपर करते हुए ट्रंप को उंगली दिखा दी। इस फोटो को व्हाइट हाउस के एक फोटोग्रफर ने क्लिक की थी, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Next Story
Top