Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैवानियत! 15 दिन की नवजात को मां-बाप ने सौकड़ों बार चूहों से कटवाया, जानें वजह

अमेरिका में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है, यहां एक हैवान माता-पिता ने अपनी 15 दिन की नवजात बच्ची को 100 से ज्यादा बार चूहों से कटवाया।

हैवानियत! 15 दिन की नवजात को मां-बाप ने सौकड़ों बार चूहों से कटवाया, जानें वजह
X

अमेरिका में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां आर्केनसस में एक हैवान माता-पिता ने अपनी 15 दिन की नवजात बच्ची को 100 से ज्यादा बार चूहों से कटवाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सनकी जोड़े ने बच्ची के सिर और चेहरे को सबसे ज़्यादा नुकसान पहुंचाया। साथ ही चूहों के हमले के बाद बच्ची की खोपड़ी खराब हो गई है। ये खौफनाक मामला जब लोगों के सामने आया और तूल पकड़ने लगा तो कोर्ट ने आरोपी मां-बाप को 5 साल की सजा सुनाई।

यह भी पढ़ें- सीरिया: रूसी फाइटर जेट पर हमला, जवाबी कार्रवाई में 30 आतंकी ढेर

पीड़ित बच्ची को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची की खोपड़ी की सर्जरी की।

घर में मिले बच्ची के खून से सने कपड़ें

खबरों के मुताबिक, जब स्थानीय NGO आरोपियों के घर पहुंचा तो वहां के हालात देखकर उनके होश उड़ गए। उन्हें घर से खून से सना हुआ बच्ची का झूला मिला। इतना ही नहीं एनजीओ कर्मियों को यहां खून से सने चूहों के पैरों के निशान भी दिखे। साथ ही उन्हों बच्ची की एक चादर भी मिली जो खून से सनी थी।

मानसिक रोगी हैं मां-बाप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मां की पहचान ईरीका शाईरोक (19) और पिता की चार्ल्स इलियट (18)के रूप में हुई है। आरोपी मां-बाप की मेडिकल जांच में सामने आया कि इन दोनों ने बच्ची पर हमला कराने से पहले क्रिसटल मेथ और के2 नामक नशीली दवाइयों का सेवन किया था।

यह भी पढ़ें- Birthday Special: करियर से लेकर अफेयर तक, जानें उर्मिला मातोंडकर की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से

पुलिस के मुताबिक, जांच सामने आया कि आरोपियों को भी उनके बचपन में कुछ इसी तरह से प्रताड़ित किया गया था। साथ ही इनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं हैं।वहीं कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए कहा कि आरोपियों को कम से कम 304 दिन की सज़ा काटने के बाद ही पेरोल पर छोड़ा जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story