Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मेरे अंतिम संस्कार में ''डॉनल्ड ट्रंप'' नहीं हो शामिल: सीनेटर जॉन

ब्रेन कैंसर से जूझ रहे अमेरिकी सांसद जॉन मैक्केन नहीं चाहते कि उनके अंतिम संस्कार में राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप शामिल हों।

मेरे अंतिम संस्कार में

ब्रेन कैंसर से जूझ रहे अमेरिकी सांसद जॉन मैक्केन नहीं चाहते कि उनके अंतिम संस्कार में राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप शामिल हों। सीनेटर जॉन मैक्केन के आंतरिक सूत्रों के मुताबिक वे चाहते हैं कि उपराष्ट्रपति माइक पेंस तो उस मौके पर मौजूद रहें, लेकिन डॉनल्ड ट्रंप वहां मौजूद न रहें।

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ऐरिजोना के सीनेटर के करीबी लोगों ने वाइट हाउस को बताया कि उनकी इच्छा यह है कि माइक पेंस अंतिम संस्कार के मौके पर मौजूद रहें।
बता दें कि 2008 के राष्ट्रपति चुनाव में जॉन मैक्केन भी एक उम्मीदवार थे। फरवरी में एक भाषण के दौरान मैक्केन को 'गंदा आदमी' कहने वाले ट्रंप इस सूची में शामिल नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप के साथ अपने खराब संबंधों के चलते मैक्केन की इच्छा है कि वे उनके अंतिम संस्कार में न आएं।
81 साल के मैक्केन ब्रेन कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं, बीते साल जुलाई में उन्हें अपनी इस गंभीर बीमारी के बारे में पता चला था। जॉन मैक्केन की बेटी मेघान मैक्केन ने शुक्रवार को ट्वीट किया था कि वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए ऐरिजोना जा रही हैं।
उन्होंने लिखा था, 'आप सभी लोगों को एक बार फिर से प्रार्थनाएं करने के लिए धन्यवाद।' पिछले महीने ही सीनेटर जॉन मैक्केन को आंतों में इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
मेघान ने हाल ही में पिता जॉन मैक्केन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, 'वह हर दिन मुझे अपने संकल्प से प्रेरणा दे रहे हैं।' उन्होंने लिखा था, 'फोनिक्स के मायो क्लिनिक के डॉक्टरों और उनके लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को मैं धन्यवाद देती हूं।'
इनपुट भाषा
Next Story
Top