Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमेरिका में ये खबर मिलते ही पॉर्न देखने लगे लोग, जानें क्या थी इसकी वजह

खबर सुनते ही मिनट भर के अंदर ही 50% लोग वेबसाइट पर सक्रिय थे और थोड़ी देर बाद ही यह आंकड़ा 77% को पार कर गया।

अमेरिका में ये खबर मिलते ही पॉर्न देखने लगे लोग, जानें क्या थी इसकी वजह

अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जैसे ही लोगों को हवाई मिसाइल हमले की सूचना मिली तो पॉर्न साइट के ट्रैफिक में 50% का इजाफा हो गया। दरअसल अमेरिका में अचानक हवाई मिसाइल हमले की अफवाह फैलाई गई थी।

पहले तो इस खबर को लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया लेकिन बाद में न्यूज चैनलों पर खबर चलने पर लोग टेंशन में आ गए। जिसके बाद अपने स्ट्रेस को दूर करने के लिए लोगों ने पॉर्न देखना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- लाभ के पद का मामला: जानिए कौन हैं आप के वो 20 विधायक, जिनकी सदस्‍यता पर लटकी है तलवार

स्ट्रेस दूर करने के लिए अपनाया तरीका

जानकारी के मुताबिक, न्यूज चैनल्स ने हवाई हमले वाली खबर की पुष्टि की और बताया कि यह कोई मॉक ड्रिल नहीं था। साथ ही चैनल्स ने लोगों से सुरक्षित जगहों पर चले जाने की अपील भी की।

इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि लोग सुरक्षित स्थानों पर जाने के बजाए स्ट्रेस दूर करने के लिए पार्न देखने लगे। आंकड़ों के अनुसार, हवाई हमले संबंधी खबर की पुष्टि होने के मिनट भर के अंदर ही 50% लोग वेबसाइट पर सक्रिय थे और थोड़ी देर बाद ही यह आंकड़ा 77% को पार कर गया।

मैनेजमेंट एजेंसी ने दिए जांच के आदेश

हवाई की मैनेजमेंट एजेंसी हाई-एमा ने अफवाह फैलाने वाले अलर्ट के बारे में जानने के लिए जांच के आदेश दिए हैं। एजेंसी के प्रवक्ता ने बताया कि स्टाफ के किसी व्यक्ति ने गलत बटन दबा दिया, इसी वजह से मैसेज चला गया और हर तरफ अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! बेटे के चिढ़ाने से नाराज मां ने बेटे को उतारा मौत के घाट, शव को जलाया

हवाई अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच पड़ता है। ये हवाई अलर्ट उस समय आया है जब अमेरिका और नॉर्थ कोरिया के बीच खींचतान चल रही है। साथ ही तानाशाह किम जोंग उन कई बार मिसाइल परीक्षण भी कर चुका है। हवाई एजेंसी का कहना है कि अगर मिसाइल हमला होता तो हथियार को हवाई पहुंचने में महज 20 मिनट लगेंगे।

Next Story
Top