Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पति की गैरमौजूदगी में ये टीचर छात्र से बनाती थी शारीरिक संबंध, भेजती थी ऐसी तस्वीरें

अमेरिका में गुरु और शिष्‍य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है।

पति की गैरमौजूदगी में ये टीचर छात्र से बनाती थी शारीरिक संबंध, भेजती थी ऐसी तस्वीरें

अमेरिका में गुरु और शिष्‍य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां ओकलाहोमा में एक 22 साल की शादीशुदा महिला टीचर हंटर डे ने अपने नाबालिग छात्र को हवस का शिकार बनाया है।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस पूछताछ में महिला ने छात्र से संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है।

यह भी पढ़ें- जानिए कितनी होती है मिस वर्ल्ड की कमाई, ताज के साथ मिलते हैं ये इनाम

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुकाबिक, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित छात्र की मां ने उसके मोबाइल में टीचर और उसकी गंदी तस्‍वीरें देखीं। आरोपी महिला टीचर युकोन हाई स्कूल में केमिस्ट्री पढ़ाती है और वो अपने छात्र को घर बुलाकर उससे संबंध बनाती थी।

छात्र की खींची न्‍यूड फोटो

ये महिला टीचर पहले से ही मैरिड है। पीड़ित छात्र से संबंध बनाने की बात जब परिजनों को पता चली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला अपने छात्र को तब घर बुलाती थी, जब उसका पति वहां नहीं होता था और महिला इस दौरान छात्र से संबंध बनाती थी। इतना ही नहीं उसने संबंध बनाने के बाद नाबालिग छात्र के अश्लील फोटो भी खींचे।

फोटो भेज किया ब्‍लैकमेल

पुलिस पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। महिला पीड़ित छात्र को अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल करती थी। जानकारी के मुताबिक, टीचर का पति फुटबॉल कोच है और जिस स्कूल में आरोपी पढ़ाती है उसमें उसका पति कोचिंग देता है।

यह भी पढ़ें- OMG: ये डॉक्टर न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज

पुलिस ने बताया दूसरी डिग्री का रेप

पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला टीचर ने दूसरी डिग्री का रेप किया है, जिसमें बच्चे को पोर्नोग्राफी भेजने, तकनीक का इस्तेमाल करके नाबालिग से संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला पर 85,000 डॉलर का चार्ज भी लगाया है।
Next Story
Top