Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमेरिका: रेव पार्टी के दौरान लगी आग, 9 लोगों की मौत

पार्टी में 176 लोगों के भाग लेने की योजना थी।

अमेरिका: रेव पार्टी के दौरान लगी आग, 9 लोगों की मौत
वाशिंगटन. अमेरिका में एक इमारत में रेव पार्टी में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई। शहर के अग्निशमन विभाग की प्रमुख टेरेसा डेलोच-रीड ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि पार्टी में मौजूद 25 लोग लापता हैं।
रीड के अनुसार, बिल्डिंग में रेव पार्टी चल रही थी, जिसमें करीब 176 लोगों के भाग लेने की संभावना थी। पार्टी के दौरान ही वहां आग लग गई हालांकि दमकल अधिकारी अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि आग कैसे लगी थी। आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग लापता बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इमारत बहुत बड़ी है। आग लगने से उसकी छत ढह गई है। दमकल विभाग शवों को बरामद करने में जुटा हुआ है। फ्रूटवेल जिले में स्थित इस इमारत में काफी संख्या में लोग रहते थे।
मीडिया को संबोधित करते हुए रीड ने बताया कि, 'उस इमारत में काफी अधिक संख्या में लोग रहते हैं। अभी पूरी बिल्डिंग की तलाशी नहीं ली गई है।' वहीं फेसबुक इवेंट पेज के अनुसार, पार्टी में 176 लोगों के भाग लेने की योजना थी।
रीड के अनुसार, दमकल अधिकारी अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि आग कैसे लगी। उन्होंने बताया कि इमारत बहुत बड़ी थी, इसलिए अभी मृतकों के विषय में कुछ नहीं कहा जा सकता है।
साभार- aljazeera.com
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top