Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गर्लफ्रेंड की लाश से बनाता रहा संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

अमेरिकन कनेक्टिकट स्टेट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

गर्लफ्रेंड की लाश से बनाता रहा संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

अमेरिकन कनेक्टिकट स्टेट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ऐरन ग्रेसर नाम के एक ड्रग एडिक्ट युवक को अपनी गर्लफ्रेंड के शव के साथ संबंध बनाने का दोषी पाया गया है।

आरोपी ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही आरोपी ने कोर्ट में कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड की मौत ड्रग के ओवरडोज की वजह से हुई इसलिए उसने यह सोचकर संबंध बनाया की ऐसा करने से वो जिंदा हो जाएगी। कर्ट ने आरोपी को एक साल की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! महिला टीचरों ने बनाया हवस का शिकार, मासूम ने बताया कब कैसे और क्या हुआ

क्या है पूरा मामला

मामला इस साल जनवरी का है। आरोपी ग्रेसर जब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ड्रग ले रहा था तो इसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड ड्रग के ओवरडोज से बेहोश हो गई और इसके बाद उसकी मौत हो गई।

आरोपी ने बताया कि उसने गर्लफ्रेंड को होश में लाने की बहुत कोशिश लेकिन वो होश में नहीं आई। इसके बाद आरोपी ने ये सोचकर सेक्स करना शुरू कर दिया कि शायद इससे वह होश में आ जाए। इसके बाद भी जब गर्लफेंड होश में नहीं आई तो ग्रेसर ने पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे में जाकर देखा तो वहां आरोपी के गर्लफेंड की लाश और ड्रग के दर्जनों इंजेक्शन पड़े थे। मेडिकल जांच में भी इस बात की पुष्टि हुई कि आरोपी ने गर्लफेंड की लाश के साथ सेक्स किया था।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: मां की इस बात से नाराज बेटे ने की हत्या, सुनाई वारदात वाले दिन की खौफनाक कहानी

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को संबंध बनाना बिल्कुल पसंद नहीं था और वो जब भी ऐसै करता उसकी गर्लफेंड उससे बहुत झगड़ती थी। इसके के चलते आरोपी ने सोचा कि अगर वह उसके साथ सेक्स करेगा तो गुस्से में आकर गर्लफेंड को होश आ जाएगा।

Next Story
Top