Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: आईजी का आतंकियों का खात्मा करने को लेकर बड़ा फरमान, बोले- अमरनाथ यात्रा होगी सफल

अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। अमरनाथ यात्रा को लेकर जम्मू-कश्मीर से डी़जीपी एसपी वैध ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भक्त चिंता ना करें, हम जल्द ही आतंकी संगठनों का सफाया कर देंगे।

जम्मू कश्मीर: आईजी का आतंकियों का खात्मा करने को लेकर बड़ा फरमान, बोले- अमरनाथ यात्रा होगी सफल
X

अमरनाथ यात्रा करीब है इसे देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। खुफिया एजेंसियां ने खुलासा किया है कि आतंकी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की फिराक में हैं। इस मुद्दे पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी का बड़ा बयान सामने आया है।

डीजीपी एसपी वैद ने कहा है कि भक्त आतंकियों की चिंता ना करें, उन्हें हम देख लेंगे। उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रा के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मैं भक्तों को अमरनाथ यात्रा पर आने के लिए आमंत्रित करता हूं। भक्त सुरक्षा की चिंता ना करें।

उन्होंने आगे कहा कि भक्तों को भी हमारा साथ देना होगा। जितने भी भक्त अमरनाथ यात्रा पर आएगे उन्हें सुरक्षाबलों द्वारा आवश्यक सुरक्षा नियमों का पालन करना होगा। थोड़ा सहयोग भक्तों को भी हमारा करना होगा।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने इस दौरान आतंकी संगठनों को भी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि हम जैश,आईएसआईएस जैसे संगठनों को एक जैसा मानते है। जिनका मसकद सिर्फ आतंक फैलाना है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन सभी आतंकी संगठनों को निपटाया जाएगा।

आपको बता दे कि अमरनाथ यात्रा आतंकियों के निशाने पर है। पिछले साल भी आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा पर हमला कर दिया था। जिसमें कई यात्री मारे गए थे। खुफिया रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ था कि इस समय कश्मीर में कई आतंकी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की फिराक में हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story