Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमर सिंह का मुलायम पर निशाना, बोले- अब अल्लाह की जगह याद आ रहे हैं कृष्ण

सपा के पूर्व सांसद अमर सिंह को अब मुलायम सिंह यादव जरा भी नहीं सुहा रहे हैं।

अमर सिंह का मुलायम पर निशाना, बोले- अब अल्लाह की जगह याद आ रहे हैं कृष्ण

सपा के पूर्व सांसद अमर सिंह को अब मुलायम सिंह यादव जरा भी नहीं सुहा रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मुलायम को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ये हैं मौलाना बने दाऊद इब्राहिम के इकलौते बेटे मोइन नवाज के 5 अनसुने किस्से

अमर सिंह ने कहा कि बाबरी मस्जिद कांड के दौरान तो मुलायम अल्लाह-अल्लाह की रट लगाए फिरते थे, लेकिन अब उन्होंने कृष्ण-कृष्ण का जाप करना शुरू कर दिया है। साफ है कि अब मुलायम और अखिलेश को वोट बैंक की चिंता सताने लगी है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, बोले- 'मेक इन इंडिया' ने तोड़ा दम, जिम्मेदार कौन?

सिंह ने कहा कि बाप-बेटे ने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी तक बना दिया था। लेकिन, जब से केंद्र और यूपी की भाजपा सरकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हिंदुत्व का बीड़ा उठाया है, तभी से मुलायम कृष्ण की शरण में जा बैठे हैं।

यह भी पढ़ें: उमा भारती की तबियत खराब, गुजरात में चुनाव प्रचार करना होगा मुश्किल

पीएम मोदी का गुणगान करते हुए अमर सिंह ने कहा कि कृष्ण यूपी में पैदा हुए और द्वारिकाधीश भी बने। इसी तरह नरेंद्र मोदी गुजरात में जन्मे और यूपी में आकर सांसद और प्रधानमंत्री बने। दरअसल, पीएम मोदी ने कृष्ण के समान यूपी, गुजरात ही नहीं, पूरे देश का कल्याण किया है।

यह भी पढ़ें: उमा भारती की तबियत खराब, गुजरात में चुनाव प्रचार करना होगा मुश्किल

बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम ने हाल ही में भगवान कृष्ण को भगवान राम से ज्यादा पूज्यनीय बताया था। इसके साथ ही अपने जन्मदिन के मौके पर अखिलेश को ही आशीर्वाद देकर अमर सिंह की दुखती रग पर हाथ रख दिया।

Loading...
Share it
Top