Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दंगल- 2 : नेता जी के फुल सपोर्ट में आए अमर सिंह

अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि बेटा करेगा राज बेचारा बाप जंगल को जाएगा।

दंगल- 2 : नेता जी के फुल सपोर्ट में आए अमर सिंह
X
नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच आखिरकार पार्टी महासचिव अमर सिंह भी कूद पड़े हैं। एक तरफ जहां अखिलेश मुलायम से अलग हो गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ पुराने दोस्त और चहेते अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह ने कहा कि मैं अपना पूरा समर्थन नेताजी को देता हूं। उनकी अवमानना पार्टी का अनुशासन भंग करने के समान है।
राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि आज तो कुछ ऐसा लग रहा है कि राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, बेटा करेगा राज बेचारा बाप जंगल को जाएगा। अमर सिंह ने आगे कहा कि उनके (मुलायम) के खिलाफ कितने भी बड़े लोग जो कुछ भी काम कर रहे हैं, वो बिल्कुल असंवैधानिक, अनैतिक और गलत है।
बता दें कि शुक्रवार शाम को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। अखिलेश यादव यूपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकटों के बंटवारो को लेकर नाराज चल रहे थे।
मुलायम सिंह यादव की लिस्ट के जवाब में उन्होंने 235 उम्मीदवारों की अपनी एक अलग लिस्ट जारी की थी, जिसे लेकर मुलायम ने उन्हें पार्टी ने निष्कासित कर दिया। अखिलेश यादव का खेमा इस पूरे विवाद के लिए अमर सिंह को जिम्मेदार ठहराता रहा है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story