Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमर सिंह ने अखिलेश से पूछा, किस बात की है अकड़

मैं और शिवपाल मुलायम के दो बाजू हैं

अमर सिंह ने अखिलेश से पूछा, किस बात की है अकड़
लखनऊ. समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के पीछे अमर सिंह को जिम्मेदार ठहराए जाने पर अमर सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के परिवार को टूटने से बचाने के लिए वे हर तरह के बलिदान के लिए तैयार हैं। उन्‍होंने कहा, ”मैंने इस्‍तीफा देने की कोशिश की और देने के लिए तैयार बैठा हूं। हर तरह का बलिदान देने को तैयार हूं। सारी विषमता और प्रतिकूलता का ठीकरा मुझ पर और भाई शिवपाल यादव पर फोड़ दिया गया है।”
अमर ने कहा कि मुलायम सिंह यादव जो भी कहेंगे वे उसका पालन करेंगे। इतना सब होने के बावजूद जब आरोप लगता है तो दिल दुखता है। उन्‍होंने कहा, ”मैं और शिवपाल मिट्टी थे। जिस कुम्‍हार ने हमारा निर्माण किया, हमारी प्रतिमा बनाई वो मुलायम सिंह हैं। हम उसके दो बाजू हैं। मैं हाथ जोड़कर विनती करना चाहता हूं और क्‍या लोगे? त्‍यागपत्र देने को तैयार हूं। शिवपाल चुनाव लड़ने से हटने को तैयार हैं।”
अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि घर के चिराग से ही आग लग गई। विकास का दावा करने वाले लोग विज्ञान के इस युग में अपने समर्थकों के माध्‍यम से तंत्र और तांत्रिक से बात कर रहे हैं। सपा के राज्‍य सभा सांसद ने कहा, ” क्‍या बात है? किस बात की अकड़ है? इस घर को आग लग गई घर के चिराग से हम मिलकर रहना चाहते हैं।”
उन्‍होंने शेर के जरिए इस कलह पर सवाल उठाए और कहा, ”तेरा मेरा शीशे का घर, मैं भी सोचूं तू भी सोच। फिर क्‍यों तेरे हाथ मैं पत्‍थर मैं भी सोचूं तू भी सोच।” शिवपाल यादव ने कहा कि वह जो भी हैं नेताजी की वजह से हैं। हर स्थिति परिस्थिति मैं हम नेताजी के साथ हैं। नेताजी मुलायम सिंह यादव का जो भी आदेश होगा उसे मानेंगे।
इधर, रामगोपाल यादव ने नाम लिए बिना शिवपाल यादव और अमर सिंह पर मुलायम सिंह को भरमाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने चुनाव आयोग में जमा कराए गए दस्‍तावेजों को फर्जी बताने के मसले पर कहा कि फर्जी लोग फर्जी ही बातें करते हैं। पिछले एक-दो साल से ये लोग नेताजी को खुले दिमाग से सोचने नहीं दे रहे। उन्‍हें गलत जानकारी दे रहे हैं।
रामगोपाल ने कहा कि उनकी ओर से जमा कराए गए दस्‍तावेज असली हैं। उन्‍होंने ये दस्‍तावेज मुलायम सिंह को भी भेजे लेकिन उन्‍होंने लिए नहीं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top