Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे पूर्व सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे: अमर सिंह

अमर सिंह ने कहा कि, ''एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे।

यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे पूर्व सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे: अमर सिंह
राज्यसभा सांसद और पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने कहा कि एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे। चाहे मायावती हो, चाहे मुलायम सिंह हों या फिर अखिलेश यादव, सबके कमर का नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी।
वहीं अमर सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा है कि मोदी अपने आप में स्टार हैं, उन्हें किसी बॉलीवुड स्टार की ज़रुरत नहीं है।
वहीं सीएम योगी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और मायावती को जमकर खिचाई की। सीएम योगी के बारे में अमर सिंह ने कहा कि उनको कोई खरीद नहीं सकता। वहीं दूसरी तरफ अमर सिंह ने शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की जेब में थे माया, मुलायम और अखिलेश यादव।
अमर सिंह एक निजी टीवी को दिये गए एक इंटरव्यू में बोल रहे थे। वहीं नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने और जया बच्चन पर विवादित बयान देने को लेकर अमर सिंह ने कहा कि वो जिस दल से आए हैं उनसे यही अपेक्षा की जा सकती है। यहीं नहीं उन्होंने आजम खान के जरिए मुलायम सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान ने जया प्रदा को लेकर जो कहा मुलायम सिंह ने कभी भी उस पर एतराज नहीं किया।
अमर सिंह ने मुलायम पर आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान ने जब भी जया प्रदा के खिलाफ जो भी अभद्र टिप्पणी की उसे लेकर मुलायम सिंह हमेशा ही खामोश रहे है। यहां तक कि उन्होंने जया बच्चन ने भी कभी जया प्रदा को लेकर आजम खान की टिप्पणी की कभी आलोचना तक नहीं की।
वहीं सीएम योगी को लेकर अमर सिंह ने कहा कि यह आदमी पीतल के बर्तन में खाना खाता है और इसे एयर कंडीशनर से परहेज है। उन्होंने आगे अपने बयान में कहा कि एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी यूपी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे। चाहे मायावती हो, चाहे मुलायम सिंह हों या फिर अखिलेश यादव, सबके कमर का नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी।
अमिताभ बच्चने से अपने रिश्तों पर अमर सिंह ने कहा कि जब ये बच्चन परिवार कई फीट गहरे गड्ढे में था तब पूरी दुनिया जानती है कि कौन था वो जिसने उनकी मदद की। उन्होंने कहा कि जब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को कोई पहचानता नहीं था तब मैंने उन्हें पहचाना।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top