Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुलायम पर भड़के अमर, कहा- बता दो परिवार को, छुपाओ मत

समाजवादी पार्टी के अंदर हो रही कलह के लिए अमर सिंह को जिम्मेदार ठहराया जाता रहा है

मुलायम पर भड़के अमर, कहा- बता दो परिवार को, छुपाओ मत
X
लखनऊ. समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के पीछे अमर सिंह हाथ बताए जाने पर उन्होंने खुद को पाक-साफ बताते हुए सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव से कहा कि वह उन्हें जीने के लिए उनके हाल पर छोड़ दें और लोगों को सच बताएं।
दरअसल, समाजवादी पार्टी के अंदर हो रही कलह के लिए अमर सिंह को जिम्मेदार ठहराया जाता रहा है। उसपर ही अमर सिंह ने अब सफाई दी है। रविवार (1 जनवरी) को अमर सिंह ने कहा, ‘कुछ लोग गंदे पोस्टर्स मेरे नाम पे लगा रहे हैं, मेरे पुतले जला रहे हैं।
कुछ लोग मुझे इतना ताकतवर बता रहे हैं कि मैं दुनिया में किसी कोने में रहूं फिर भी बहुत बड़े शासन में उथल-पुथल करा सकता हूं। लोग मुझे समाजवादी पार्टी में हुई कलह के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। मुझे जीने दें। अगर मैं इसका कारण बताया जा रहा हूं तो मुलायम मेरा बलिदान करें, मुझे छुट्टी दें, मुझे माफ करें, अनावश्यक रूप से मुझे कलह का कारण बता के खलनायक बनाने की कोशिश से मुझे बचाएं।
अमर सिंह इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, ‘अगर सच में उनके अनुभवी, परिपक्व नेताओं को मैंने बरगलाया है तो वो छिपाएं नहीं, परिवार के सदस्यों को बता दें। अगर ऐसा है तो साफ-साफ कह दो कि अमर सिंह ने भड़काया है और अगर ऐसा नहीं है तो स्पष्ट कर दें। मुझे तुमसे कुछ नहीं चाहिए। मुझे मेरे हाल पर छोड़ दो। मेरा दिल अगर कोई दिल नहीं तो उसे मेरे सामने तोड़ दो। दर-दर की ठोकरों मुझे इतना बता दो मेरा कसूर क्या है, मुझे जीने दो।’
अमर सिंह इस वक्त परिवार के साथ लंदन गए हुए हैं। इससे पहले अखिलेश और रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाले जाने को अमर सिंह ने ठीक बताया था। उन्होंने कहा था कि दोनों को पार्टी के खिलाफ काम करने की सजा मिली है। अमर सिंह ने कहा था, ‘आज तो कुछ ऐसा लग रहा है कि राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, बेटा करेगा राज बेचारा बाप जंगल को जाएगा।’
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story