Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमर सिंह ने अखिलेश के करीबी राम गोपाल को कहा ''नपुंसक''

अखिलेश को समझना होगा कि मुलायम जैसे उनके पिता हैं, वैसे ही वह समाजवादी पार्टी के भी पिता हैं।''

अमर सिंह ने अखिलेश के करीबी राम गोपाल को कहा
लखनऊ. समाजवादी पार्टी में मची घमासान अभी भी थमी नहीं है। समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व वरिष्ठ नेता और यादव परिवार में कलह की वजह माने जा रहे अमर सिंह ने भाजपा से मिलीभगत के आरोप में समाजवादी पार्टी से बाहर किए गए रामगोपाल यादव को 'नपुंसक' कहा है। रामगोपाल यादव को अखिलेश का करीबी बताया जाता है।
अमर सिंह ने एसपी कार्यकर्ताओं की बैठक में अखिलेश के उनके खिलाफ खबर छपवाने के आरोपों पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की कलह से उनका क्या फायदा होगा।
कोलकाता में बांग्ला 'आनंद बाजार पत्रिका' को दिए इंटरव्यू में अमर सिंह से जब अखिलेश के उन पर लगाए आरोपों पर पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'अखिलेश को छोटे से देख रहा हूं। वह मेरी गोद में खेला है। मुझे अंकल बोलता था। अगर उन्हें लगता है कि मैंने उनके खिलाफ खबर छपवाई है, तो कम से कम एक बार फ़ोन करके मुझसे पूरी बात पूछ लेने चाहिए थी।'
मुलायम के साथ अपने रिश्ते पर अमर सिंह ने कहा, 'अखिलेश को समझना होगा कि मुलायम जैसे उनके पिता हैं, वैसे ही वह समाजवादी पार्टी के भी पिता हैं।' उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए उन्होंने भी जी जान से काम किया है और वह इसका ढोल नहीं पीटते।
अमर सिंह से जब यादव परिवार के झगड़े में उनकी भूमिका के आरोपों पर पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। अमर ने कहा की बाप बेटे के झगडे में उनकी कोई भूमिका नहीं है और इससे उनका क्या भला होगा। इसके बाद जब अमर सिंह से पार्टी से निष्काषित रामगोपाल यादव के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने उनके लिए 'नपुंसक' शब्द का इस्तेमाल किया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top