Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा विवाद पर बोले अमर सिंह, "ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे"

अमर सिंह ने इस सियासी घमासान के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा है।

सपा विवाद पर बोले अमर सिंह, "ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे"
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव से पहले ही यूपी की सत्ता में बैठी समाजवादी पार्टी को विवाद बढ़ता ही जा रहा है। मुलायम और अखिलेश के बाद अब खुद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने अपने दिल की बात मीडिया के सामने रख दी है। अमर सिंह ने इस सियासी घमासान के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा है।
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में अखिलेश के दलाल वाले बयान पर अमर सिंह काफी दुखी नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने मुझे दलाल कहा इसका मुझे बहुत दुख है। जब पूरा परिवार अखिलेश की शादी के खिलाफ था तब एक मैं ही था जिसने उसका साथ दिया था। उसकी शादी का कोई फोटो नहीं है जिसमें ये 'दलाल' न हो।
तो वही दूसरी तरफ उन्होंने राम गोपाल यादव पर भी संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि उनको अपनी बेटियों की सुरक्षा का डर सता रहा है। अमर सिंह ने कहा कि जब शिवपाल को हटाकर अखिलेश यादव को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था तब भी इसके लिए मुझे ही जिम्मेदार ठहराया गया था। लेकिन शिवपाल ने इसके उलट बिना मुझ पर कोई आरोप लगाए पार्टी मुख्यालय में नए यूपी अध्यक्ष का स्वागत किया था।
दरअसल 23 अक्टूबर को सपा विधायकों की पांच कालिदास मार्ग पर बुलाई बैठक में अखिलेश यादव ने अमर सिंह को जमकर निशाने पर लिया था. इस दौरान अखिलेश ने कथित रूप से अमर सिंह को दलाल अंकल कहा था। हालांकि अमर सिंह पर आरोप लगाने के कारण उन्हें मुलायम सिंह यादव की तरफ से कड़ी फटकार मिली और उन्होंने यहां तक कहा कि अमर सिंह मेरे भाई की तरह हैं और उन्होंने मुझे जेल जाने से बचाया है। अमर सिंह ने कहा कि मैं मुलायम सिंह का साथ नहीं छोडूंगा। अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top