Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलवर मॉब लिंचिंग पर बरसे राहुल गांधी, कहा- ये है बीजेपी का ''न्यू इंडिया''

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि ये है बीजेपी का ''न्यू इंडिया'', जहां नफरत की आग में मानवता जल रही है। पुलिस-सरकार मौन होकर तमाशा देख रही है।

अलवर मॉब लिंचिंग पर बरसे राहुल गांधी, कहा- ये है बीजेपी का न्यू इंडिया
X

अलवर मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस के साथ-साथ बीजेपी सरकार पर भी सवाल उठने लगे हैं। विपक्षी नेता भाजपा के ऊपर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि ये है बीजेपी का 'न्यू इंडिया', जहां नफरत की आग में मानवता जल रही है। पुलिस-सरकार मौन होकर तमाशा देख रही है।

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले मिलने को केंद्रीय मंत्री ने बताया नौटंकी, कहा- कांग्रेस की खुली पोल

साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि अलवर में गो रक्षकों द्वारा रकबर खान को पिटा गया जिसमें कि पुलिस और गो रक्षक दोनों शामिल हैं। रकबर खान को तड़पता पुलिस जीप में छोड़ दिया और चाय पीते रहे। इतना ही नहीं 6किमी दूर अस्पताल ले जाने में पुलिस को तीन घंटे लगे हैं। इससे पुलिस की लापरवाही साफ दिख रही है।

एफआईआर और खबरों के मुताबिक पुलिस को करीब 12.40 बजे रकबर की सूचना मिली। लेकिन पुलिस ने करीब 4 बजे रकबर को अस्पताल पहुंचाया। जबकि घटनास्थल से अस्पताल की दूरी महज 6 किलोमीटर थी।

डॉक्टर का कहना है कि रकबर को अस्पताल लाने में देरी हुई और जब वो अस्पताल पहुंचा तब तक उसकी जान जा चुकी थी। इसके बाद पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। इसको लेकर मुस्लिम नेता अवसुद्दीन ओवैसी ने भी पुलिस एवं गो रक्षकों की मिलीभगत को लेकर आवाज उठाए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story