Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलवर मॉब लिंचिंगः मृतक रकबर खान के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा, सामने आए चौंकाने वाले तथ्य

रकबर खान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार रकबर के शरीर में कुल 12 जगह पर निशान मिले हैं। इसके साथ हाथ-पैर की हड्डियां और पसलियां भी टूटी थी। इतना ही नहीं रकबर का शरीर कीचड़ मे सना था।

अलवर मॉब लिंचिंगः मृतक रकबर खान के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा, सामने आए चौंकाने वाले तथ्य
X

अलवर मॉब लिंचिंग का शिकार रकबर खान की पोस्टमार्ट रिपोर्ट सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बहुत सारी चीजों का खुलासा हुआ है। हालांकि ये तो साफ हो चुका है कि रकबर की मौत बेरहमी से पिटाई करने से हुई है। इसके अलावा देर से अस्पताल लाने की बात भी सामने आई है।

मंगलवार को रकबर खान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार रकबर के शरीर में कुल 12 जगह पर निशान मिले हैं। इसके साथ हाथ-पैर की हड्डियां और पसलियां भी टूटी थी। इतना ही नहीं रकबर का शरीर कीचड़ मे सना था। डॉक्टर का कहना है कि रकबर की मौत की वजह सदमा भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें-मॉब लिंचिंग : स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोलीं- वोट बैंक की राजनीति कर रही है कांग्रेस

अलवर मामले में घिरी पुलिसा का कहना है कि पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर गई थी और वहां पर उसने कीचड़ में सने रकबर को निकाला फिर अस्पताल की ओर निकले। इस दौरान रकबर बेहोश था। साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि उनकी ओर से रकबर की पिटाई नहीं की गई है।

बता दें कि अलवर मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलिस की लापरवाही पर सवाल उठाया और कहा कि पुलिस भी गो रक्षकों से मिली थी। 6किमी दूर अस्पताल जाने के लिए पुलिस ने तीन घंटे का समय लिया जिससे साफ पता चलता है कि पुलिस ने रकबर को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया। इस दौरान कुछ लोगों का कहना था कि पुलिस रकबर को जीप में रखकर चाय का मजा ले रही थी।

इसे भी पढ़ें-अलवर मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस पर राहुल गांधी का निशाना, बीजेपी को भी घेरा

पुलिस की लापरवाही का मामला सामने आने पर कार्रवाई भी की गई है। बताया जा रहा है कि इस मामले से जुड़े चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। रकबर खान के भाई ने पुलिस से निष्पक्ष जांच और न्याय की गुहार लगाई है। रकबर के घर पर मातम पसरा हुआ है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story