Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबाद में जहां डॉक्टर बेटी से हुआ था गैंगरेप, वहीं पर पुलिस ने किया हत्यारों का एनकाउंटर

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक डॉ. प्रियंका रेड्डी के बलात्कारियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। बलात्कारियों को वहीं गोली से उड़ाया गया है जहां पर बेटी के साथ दरिंदगी हुई थी।

हैदराबाद में जहां डॉक्टर बेटी से किया था गैंगरेप, वहीं ले जाकर पुलिस ने हत्यारों का किया एनकाउंटरप्रियंका रेड्डी गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर के बाद घटना स्थल पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

तेलंगाना में महिला पशुचिकित्सक के बलात्कार और हत्या के आरोपियों को मार गिराया गया है। हैदराबाद पुलिस ने दरिंदों को वहीं पर ले जाकर गोली से उड़ाया है जहां पर उन्होंने डॉ. प्रियंका रेड्डी को गैंगरेप कर जला दिया था। तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों का एनकाउंटर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक चारों आरोपियों को अपराध स्थल पर ले जाया गया। जब आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो उन्हें पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया गया।

पुलिस ने कहा कि हैदराबाद के पास NH-44 पर एक मुठभेड़ में चार आरोपियों को मार गिराया गया है। 29 नवंबर को हुई इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। राजकीय अस्पताल में सहायक पशुचिकित्सक के रूप में कार्यरत 26 वर्षीय महिला का शव 28 नवंबर को हैदराबाद के शादनगर इलाके में एक पुलिया के नीचे पाया गया था। जिसके एक दिन पहले वह लापता हो गई थी।

एनकाउंटर की पुलिस ने शुरू की जांच

हैदराबाद पुलिस के एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे हैं। जहां पर घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि भागने की कोशिश करने पर गोली मारी गई है। सीन रिक्रिएट करने के दौरान उन्होंने भागने की कोशिश की थी।

दरिंदों के एनकाउंटर से खुश बेटियां

हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर से बेटियां खुश हैं। स्कूल जा रही बेटियों का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दरिंदों के एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद खुशी जाहिर कर रही हैं।


Next Story
Top