logo
Breaking

अगस्ता वेस्टलैंड केस / ''क्रिश्चियन मिशेल के प्रत्यर्पण में सभी उचित प्रक्रियाओं का पालन किया गया''

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के भारत प्रत्यर्पण पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि इस मामले में सभी उचित प्रक्रियाओं का पालन किया गया है।

अगस्ता वेस्टलैंड केस /

अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी चॉपर डील मामले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के भारत प्रत्यर्पण पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि इस मामले में सभी उचित प्रक्रियाओं का पालन किया गया है।

रवीश कुमार ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि इस मामले की पूरी कार्रवाई केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की देखरेख में की जा रही है। उन्होंने ने कहा कि क्रिश्चियन मिशेल का भारत प्रत्यर्पण भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच सहयोग का एक उदाहरण है।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने इस दौरान ईरान के चाबहार में आज हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है। रवीश कुमार ने कहा कि हम ईरान के चाबहार में हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों और उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते है।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने अपराधियों को शीघ्रता से न्याय के दायरे में लाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आतंक की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।

Loading...
Share it
Top