logo
Breaking

भारत को तबाह करने के लिए अलकायदा ने बनाया ये मास्टर प्लान!

आतंकी संगठन अल-कायदा की नजर अब कश्मीर पर है। मंगलवार को जिहादी फोरम्स पर रिलीज किए गए एक वीडियो में संगठन के सेकंड-इन-कमांड उसामा महमूद ने कश्मीर को जीतने के लिए भारतीय शहरों पर जंग छेड़ने की बात कही।

भारत को तबाह करने के लिए अलकायदा ने बनाया ये मास्टर प्लान!

भारत का हिस्सा कशमीर पर आतंकी संगठन अल-कायदा नजर है। खबरों के मुताबिक मंगलवार को जिहादी फोरम्स पर रिलीज किए गए एक वीडियो में संगठन के सेकंड-इन-कमांड उसामा महमूद ने कश्मीर को जीतने के लिए भारतीय शहरों पर जंग छेड़ने की बात कही।

उसामा ने वीडियो मैसेज में कहा, भारत ने कश्मीर को अपने साथ रखने के लिए 6 लाख सैनिकों को तैनात किया है। अगर कोलकाता, बेंगलुरु और नई दिल्ली जैसे बड़े शहरों पर हमला किया गया तब भारत की कश्मीर से पकड़ ढीली होगी।

यह भी पढ़ें- 'नरेश अग्रवाल जैसे नेताओं को गोली मार देनी चाहिए'

बता दें कि, इस वीडियो के अलावा मंगलवार को ही एक और आतंकी संगठन अल-करार ने भी वीडियो रिलीज कर आईएसआईएस के से जुड़ने की बात कही है।

मुस्लिम कश्मीरियों के पीछ खड़े हों

वीडियो में महमूद ने सबकॉन्टिनेंट के मुस्लिमों से कश्मीरियों को सपोर्ट करने की बात कही। उसने कहा, ये बेहद जरूरी है कि सबकॉन्टिनेंट में जिहादी मूवमेंट को मजबूती के साथ खड़ा किया जाए और पूरे क्षेत्र के मुस्लिम कश्मीरियों के पीछे खड़े रहें।

यह भी पढ़ें- मालेगांव ब्‍लास्‍ट: साध्‍वी प्रज्ञा और लेफ्टिनेंट कर्नल पुरोहित को मिली बड़ी राहत, जानिए क्या था पूरा मामला

जिस तरह अमेरिका के लिए अपने आप को सुरक्षित रखना मुश्किल हो गया है, उसी तरह भारतीय सेना और हिंदुओं की शांत दुनिया को भी वॉर जोन बना देना चाहिए।

कश्मीर में आज भी कई पाक मुजाहिदीन

एक इंटरव्यू की तरह शूट किए गए इस वीडियो में अल-कायदा ने कश्मीर पर कब्जा करने की अपनी रणनीति दिखाई है।

एक सवाल के जवाब में महमूद ने बताया कि कश्मीर में लड़ने के लिए कई पाकिस्तानी मुजाहिदीन आज भी कश्मीर में ही हैं। लेकिन पाकिस्तानी आर्मी की वजह से उन्हें अपने ऑपरेशन बंद करने पड़े।

Loading...
Share it
Top