Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''BJP के नरेश अग्रवाल'' पर अखिलेश यादव का वार, बोले- अभद्र टिप्पणी के लिए महिला आयोग करे कार्रवाई

समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने ऐसा विवादित बयान दिया कि वह हर किसी के निशाने पर आ गए हैं।

BJP के नरेश अग्रवाल पर अखिलेश यादव का वार, बोले- अभद्र टिप्पणी के लिए महिला आयोग करे कार्रवाई
X

समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की नई पारी की शुरुआत अच्छी नजर नहीं आ रही है। भाजपा में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने ऐसा विवादित बयान दिया कि वह हर किसी के निशाने पर आ गए हैं।

सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की है। साथ ही अखिलेश ने बीजेपी से इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करने की भी अपील की है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली सीलिंग: विरोध में आज व्यापारियों का बंद, सिविक सेंटर का घेराव कर निकालेंगे शवयात्रा

अखिलेश यादव ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के श्री नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है। ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाए। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।

क्या था बयान

सोमवार शाम को भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान इशारों में उन्होंने जया बच्चन को कहा कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया। नरेश के इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई।

BJP की महिला नेताओं ने किया विरोध

नरेश अग्रवाल के विवादित बयान के कुछ ही देर बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अग्रवाल के बयान पर नाराजगी जताई। सुषमा ने ट्वीट कर कहा कि नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत किया गया है लेकिन उनकी जया बच्चन पर की गई उनकी टिप्पणी को अस्वीकार्य और गलत है।

सुषमा के बाद स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के विवादित बयान पर विरोध दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार ने दिया इस्तीफा, मुख्य सचिव मारपीट मामले में है मुख्य गवाह

पार्टी ने दी सफाई

अग्रवाल के बिगड़े बोल से मचे बवाल के बाद बीजेपी की किरकिरी हुई तो पार्टी को सफाई देनी पड़ी। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी का स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि बीजेपी सभी लोगों का सम्मान करती है। चाहे वह किसी भी वर्ग समुदाय या फिल्मों से हो।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story