Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश से वफादरों ने कहा, अब कदम उठाने का वक्त है

मुलायम ने किया साफ लिस्ट में कोई बदलाव नहीं होगा

अखिलेश से वफादरों ने कहा, अब कदम उठाने का वक्त है
X
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए संभावित 325 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। उसमें सूबे के सीएम अखिलेश यादव के 'विश्वासपात्र' कई उम्मीदवारों के नाम नहीं थे। जिसे लेकर गुरुवार को अपने विधायकों के साथ घर मीटिंग की। इस मुलाकात में सीएम के विश्वासपात्रों ने न केवल अमर सिंह और बेनी प्रसाद वर्मा पर जमकर भड़ास निकाली, बल्कि अखिलेश को उनका 'बल' भी याद दिलाया। समर्थकों ने अखिलेश को साफ मेसेज दिया कि वे उनके साथ हैं और अब बड़ा कदम उठाने का वक्त आ चुका है।
अखिलेश के साथ मीटिंग में उनके समर्थक मंत्रियों, विधायकों और नेताओं ने एक स्वर में कहा, अखिलेश जी! जनता, पार्टी , कार्यकर्ता, समर्थक सब आपके साथ हैं। ऐसे में आप निर्णय लीजिए।' पार्टी से बर्खास्त MLC और अखिलेश के कट्टर समर्थक उदयवीर ने तो रामायण के एक दोहा से अखिलेश का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा- 'का चुप साधि रहा बलवाना।'
सूत्रों के मुताबिक, टिकट न पाने वाले मंत्री और अखिलेश के करीबी अरविंद सिंह गोप ने मीटिंग में अमर सिंह को निशाने पर लिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उनका टिकट अमर सिंह ने कटवाया है और बेनी प्रसाद वर्मा ने अपने बेटे को टिकट दिलाने के लिए शिवपाल यादव के साथ मिलकर साजिश रची है।
टिकट न पाने से आहत एक अन्य विधायक राम गोविन्द चौधरी ने CM से मीटिंग में बोला, मुलायम सिंह की मांग पर मुझे चन्द्रशेखर जी ने सजपा छोड़कर सपा में जाने को कहा था। आज तक मैंने ना मुलायम सिंह से कभी टिकट माँगा और ना मंत्रालय की डिमांड की, उन्होंने कल मेरे जैसे व्यक्ति का टिकट काट दिया।
मुलायम ने किया साफ लिस्ट में कोई बदलाव नहीं होगा
संदीप शुक्ला को सुल्तानपुर सदर से अखिलेश के करीबी अभिषेक वर्मा की जगह टिकट दिया गया है। मुलायम ने साफ कर दिया है कि इस लिस्ट में अब कोई बदलाव नहीं होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story