logo
Breaking

अखिलेश यादव बोले- चित्रकूट में भाजपा का झूठ पकड़ा गया, गुजरात में भी पकड़ा जाएगा

मध्य प्रदेश के चित्रकूट उपचुनाव में भाजपा की हार पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुटकी ली है।

अखिलेश यादव बोले- चित्रकूट में भाजपा का झूठ पकड़ा गया, गुजरात में भी पकड़ा जाएगा

मध्यप्रदेश के चित्रकूट उपचुनाव में भाजपा की हार पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुटकी ली है। कानपुर में उन्होंने कहा कि चित्रकूट में भाजपा का झूठ पकड़ा गया है और गुजरात में भी पकड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश में भाजपा से ज्यादा झूठ बोलने वाली कोई दल नहीं है। लेकिन चित्रकूट उपचुनाव में भाजपा का झूठ पकड़ा गया। अब गुजरात में भी भाजपा का यही हश्र होने वाला है।

केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जीएसटी के लागू होने पर आजादी जैसा सेलिब्रेशन हो रहा है। लेकिन, इसकी भी जल्द ही कलई खुल गई। अब उन्हें जीएसटी में संशोधन करने पड़ रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के सारे मकसद फेल हो गए हैं। नए नोट आने के बाद भी बाजार के हालात बदतर हो गए हैं। हम जानना चाहते हैं कि नोटबंदी के बाद भी काला धन क्यों नहीं आया?

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर उपजे विवाद पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि लोग इतिहास और सच्चाई को समझें बिना ही इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं, जो जायज नहीं है। फिल्म को देखने के बाद ही किसी को अपनी राय देनी चाहिए।

अयोध्या में राम मंदिर विवाद को सुलझाने की कोशिशों पर अखिलेश ने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी समाजवादी पार्टी के नेता नहीं हैं। इस विवाद को सुप्रीम कोर्ट ही सुलझा सकता है।

Loading...
Share it
Top