Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अखिलेश यादव बोले- हार्दिक पटेल से डरती है भाजपा, इसलिए जारी कर रही है सेक्स सीडी

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी गुजरात की सियासत में अपनी बयानबाजी तेज कर दी है।

अखिलेश यादव बोले- हार्दिक पटेल से डरती है भाजपा, इसलिए जारी कर रही है सेक्स सीडी

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी गुजरात की सियासत में अपनी बयानबाजी तेज कर दी है। सपा गुजरात चुनाव में कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतरेगी और बाकी जगह पर कांग्रेस का साथ देगी। यही वजह है कि अखिलेश यादव ने भाजपा को लपेटना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: वेदांती का श्री श्री पर बड़ा हमला, कहा- जांच से बचने को रामजन्म भूमि में कूदे

अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा पटेल पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ षडयंत्र रच रही है और उनको बदनाम करने के लिए सेक्स सीडी को जारी करवा रही है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले- 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

इटावा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात चुनाव से ठीक पहले इस तरह की सीडी जारी करना साबित करता है कि इसके पीछे भाजपा का ही हाथ है।

यह भी पढ़ें: भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि भाजपा हार्दिक पटेल से भय खाए हुए है और इसी वजह से सेक्स सीडी का गंदा खेल खेल रही है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात की जनता भाजपा राज से तंग आ चुकी है। इस बार भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर योगी सरकार ने भी खड़े किए हाथ

यह पूछे जाने पर कि गुजरात में सपा के चुनाव लड़ने से कांग्रेस की संभावना को नुकसान नहीं पहुंचेगा? इस पर अखिलेश ने कहा कि तभी तो हम कुछ ही सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। बाकी सीटों पर हम कांग्रेस का साथ दे रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह खुद गुजरात जाकर लोगों से भाजपा को उखाड़ फेंकने की अपील करेंग और कांग्रेस के पक्ष में हवा बनाएंगे। रामजन्म भूमि मसले पर श्री श्री रविशंकर के मध्यस्थता के प्रयासों पर अखिलेश ने कहा कि सभी को सिर्फ सुप्रीम कोर्ट का फैसला ही मान्य होगा।

Share it
Top