Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आगरा: माया की नगरी में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने किया रोड शो, देखिए वीडियो

आगरा के बाद राहुल और अखिलेश बनारस में रोड शो करेंगे।

आगरा: माया की नगरी में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने किया रोड शो, देखिए वीडियो
आगरा. यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज आगरा में एक बार फिर साझा रैली कर रहे हैं। राहुल-अखिलेश रोड शो के दौरान 12 किलोमीटर तक जनता के बीच रहे और तीन विधानसभाओं को कवर कर रहे हैं। इसमें कांग्रेस और सपा के कार्यकर्ता शामिल रहे। दोनों नेता विजय रथ लिखी बस पर दयालबाग से बिजलीघर चौराहे तक सवार रहे। इससे पहले दोनों नेताओं ने लखनऊ में साझा रोड शो किया था। इसके बाद दोनों नेता 9 फरवरी को कानपुर में भी रोड शो करेंगे।
हालांकि दोनों ही नेताओं की पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर कुछ मुद्दे अभी भी सुलझे नहीं हैं, लेकिन रोड शो जारी रहेगा। पिछले हफ्ते लखनऊ में दोनों नेताओं की पहली साझा उपस्थिति में काफी संख्या भीड़ उमड़ी थी। आगरा बसपा और मायावती का गढ़ माना जाता है। यहां पर नौ सीटें हैं और पिछले विधानसभा चुनावों में बसपा ने छह, भाजपा ने दो और सपा ने एक सीट जीती थी। लोकसभा चुनावों में यह सीट भाजपा के पाले में गई थी।
आगरा के बाद राहुल और अखिलेश बनारस में रोड शो करेंगे। बनारस भाजपा का गढ़ माना जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी सीट से लोकसभा पहुंचे हैं। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस और सपा के बीच गठबंधन हुआ है। इसके तहत सपा 298 और कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top