Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश का योगी पर पलटवार, कहा- बाबाजी तार छूकर देखें, बिजली आ रही है या नहीं

ये बाबा गोरखपुर में अपने हाथ पर आग रखकर दिखाते थे।

अखिलेश का योगी पर पलटवार, कहा- बाबाजी तार छूकर देखें, बिजली आ रही है या नहीं
देवरिया. यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने देवरिया में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि पडोस वाले एक बाबा हैं। उन्होंने बिजली पर सवाल उठाया है। उनके लिए इतना ही कहेंगे कि बाबा लोग अपने हाथ पर आग रखकर दिखाते थे। ये बाबा गोरखपुर में बिजली के तार छूकर देखें कि बिजली आ रही है या नहीं।
अखिलेश ने पीएम मोदी और मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि दोनों ने मिलकर हिसाब किताब बनाया है कि किसी भी तरह सपा को सरकार बनाने से रोका जाए। बुआ जी आजकल खूब पन्ने पढते हुए भाषण दे रही हैं। हमारी सभा में तो लोग ताली बजाते और नारेबाजी करते हैं, लेकिन उनकी सभा में जब वह पन्ने पढ़ रही होती हैं तो लोग सो रहे होते हैं। वह अब विकास की बात करती हैं। हमने तो उनका विकास देखा है।
अखिलेश ने कहा कि बुआजी हमसे कह रही हैं कि अब हमेंं बुआ ना कहो। याद कीजिए भाजपा के एक नेता ने उन्हें कुछ गलत बात कह दी थी, तो इन्हीं बुआ ने कहा था कि अगर मुख्यमंत्री हमें बुआ कहते हैं तो उस नेता को गिरफ्तार करवाएं। हमने उसे बिहार से गिरफ्तार कराया था। अब कह रही हैं कि बुआ मत कहो। हम आप लोगों को उनसे सावधान करना चाहते हैं। वह भाजपा के साथ फिर रक्षाबंधन मनाने की तैयारी कर रही हैं।
अखिलेश यादव ने ‘बुलेट ट्रेन' के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन साल का कार्यकाल गुजरने के बाद भी यह घोषणा जमीन पर नहीं उतरी है, ऐसे में केंद्र को जल्दी करनी चाहिए, क्योंकि अगली बार उसे मौका नहीं मिलेगा। अखिलेश ने यहां सपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में मोदी सरकार की ‘बुलेट ट्रेन' परियोजना पर तंज करते हुए कहा ‘‘हम तो मेट्रो चला रहे हैं। आपकी बुलेट ट्रेन कहां है। अब तो आपकी सरकार को बने तीन साल हो गये। वह ट्रेन कहां गई। अगली बार तो आपको मौका नहीं मिलेगा। इसलिये जल्दी करो।
उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप तो तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे। वहां मेट्रो नहीं बनवा पाए। हमने तो तीन जगह मेट्रो बनवाई है। भाजपा के लोग कोई काम जमीन पर नहीं उतार पाए। फिर जवाब दे रहे हैं और कह रहे हैं कि हम रमजान में ज्यादा और दीवाली में कम बिजली देते हैं। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में परीक्षाओं में बहुत नकल होने की बात कही है। मैंने कहा कि अभी कहीं परीक्षा हो रही हो तो बताएं। भाजपा की सरकार में ही पेपर आउट करने वाले पकडे गए हैंं। उन्होंने कहा कि मोदी बताएं कि जब अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत आए थे, तब आपने किसकी नकल करके सूट बनवाया था। हम जानते हैं कि दुनिया के किसी दूसरे हिस्से में कोई बडा आदमी था, उसने अपने सूट पर महीन अक्षरों में नाम लिखवाकर डिजायन बनवाया था।, वही काम मोदी ने किया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top