Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोदी ''गंगा मैया'' की कसम खाकर कहें कि काशी में 24 घंटे बिजली नहीं आती: अखिलेश

यूपी में 26 फरवरी को मतदान होगा।

मोदी गंगा मैया की कसम खाकर कहें कि काशी में 24 घंटे बिजली नहीं आती: अखिलेश
X
महाराजगंज. यूपी अखिलेश यादव ने महारजगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि मोदी जी गंगा मैया की कसम खाकर ये बात कहें की 'काशी' में 24 घंटे बिजली नहीं आती। हमने जितनी बिजली रमजान पर दी, उससे अधिक दीवाली और क्रिसमस पर दी है।
कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारा सहयोग है। समाजवादी लोग वैसे तो जब साइकिल चलाते हैं तो अपने आप पैडल मारकर साइकिल चला लेते हैं। जब जोश और उत्साह में होते हैं तो हैंडिल छोडकर भी चला लेते हैं। अब तो हैंडल पर कांग्रेस पार्टी का भी हाथ लग गया है तो बताओ साइकिल की रफ्तार कितनी होगी ?
अखिलेश ने मोदी पर तीखे हमले करते हुए कहा कि घबराए हुए लोग कहते हैं कि ये दो कुनबों का गठबंधन है। एक लखनउ वाला और एक दिल्ली वाला। मोदी जी ये कुनबों का नहीं बल्कि दो युवाओं का गठबंधन है, जो उत्तर प्रदेश और देश की राजनीति में बदलाव लाएगा।
अखिलेश ने सपा के चुनावी घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा कि सपा ने हमेशा अपने वादे पूरे किए हैं और इस बार भी हम अपने वादे पूरे करेंगे। अखिलेश ने कहा कि हमारी पार्टी सत्ता में आते ही 10वीं-12वीं के छात्र को मुफ्त की ट्रेनिंग देगी। गरीब लोगों को मुफ्त में राशन दिया जाएगा। आपको बता दें यूपी में चार चरण के मतदान हो चुके हैं। पांचवे चरण के लिए 26 फरवरी यानी कल 52 सीटों पर मतदान होगा है।
मायावती पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि पत्थर वाली पार्टी की नेता मायावती पता नहीं, कहां से कागज लिखवाकर लाती हैं। वह रैली में जब भाषण पढती हैं तो सभा में आधे से ज्यादा लोग सो रहे होते हैं। मुख्यमंत्री ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि सुना है भाषा बदल गई है, स्मारक और मूर्तियां नहीं बनाएंगे, विकास करेंगे। मैंने कहा लखनउ में हमने आपका विकास देखा है। नौ साल से पत्थर वाले हाथी लगे हैं। जो खडे हैं वे खडे ही हैं और जो बैठे हैं वे बैठे हैं। खडे वाले हाथी बैठे नहीं हैं और बैठे वाले हाथी खडे नहीं हैं। अखिलेश ने वोटरों को आगाह करते हुए कहा कि हमारी बुआ से सावधान रहना। भाजपा से कब रक्षाबंधन मना लें, कोई नहीं जानता है। हमारी सरकार बनाने के लिए हमारी मदद करो। हमने किसानों का कर्ज माफ किया, और बिजली का बेहतर इंतजाम किया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story