Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैफई जाकर चाचा को दिया अखिलेश ने वोट, लेकिन नहीं लिया नाम

अखिलेश यादव के साथ उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव भी आएंगी।

सैफई जाकर चाचा को दिया अखिलेश ने वोट, लेकिन नहीं लिया नाम
X
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए मतदान चल रहा है। इस दौरान यूपी विधानसभा चुनाव में मतदान करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सैफई पहुंचे। जहां उन्होंने वोट डाला।
वोट देने के बाद अखिलेश ने कहा- मैंने उत्तर प्रदेश की खुशहाली और समाजवादी की सरकार के लिए वोट डाला है। मैं चाहता हूं कि साइकिल आगे बढ़े, समाजवादी के सारे प्रत्याशी जीतें। इस बार जनता ने बड़े पैमाने पर मन बनाया है।
बता दें कि हर चुनाव में सैफई परिवार के सदस्य इटावा के सैफई मतदान केंद्र पर मतदान करते हैं। सीएम अखिलेश यादव सुबह 9 बजे एवं मुलायम सिंह यादव 10 बजे तक सैफई पहुंचेंगे। यहां मतदान करने के बाद दोनों ही नेता वापस चले जाएंगे। वहीं मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव ने छोटी बहू अपर्णा यादव के साथ जाकर मतदान कियाय़
आपको बता दें कि मतदान के लिए जाने से पहले शिवपाल यादव ने एबीपी न्यूज को दिए गए अपने एक बयान में कहा- हमारे परिवार में सबकुछ ठीक है, कोई परेशानी या विवाद नहीं है।
यूपी के इन जिलों में मतदान
तीसरे चरण के मुकाबले में कुल 826 प्रत्याशी हैं। कुल 2।41 करोड़ मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतदाताओं में 1।10 करोड़ महिलाएं हैं। इस चरण में वोटिंग के लिए 25,603 मतदान बूथ बनाए गए हैं। सबसे अधिक 21 प्रत्याशी इटावा में किस्मत आजमा रहे हैं, जबकि सबसे कम तीन उम्मीदवार हैदरगढ (बाराबंकी) में हैं। लखनऊ पश्चिम और मध्य में 17-17 उम्मीदवार हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story