Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम अखिलेश यादव ने बुआ मायावती को कहा BBC

अखिलेश ने मायावती के साथ ही नोट बंदी को लेकर पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

सीएम अखिलेश यादव ने बुआ मायावती को कहा BBC
नई दिल्ली. रामपुर में सीएम अखिलेश ने विकास रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत शनिवार को मुरादाबाद से की। इस दौरान वह मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में विधि संकाय और टैगोर हाल के उद्घाटन समेत कुछ परियोजनाओं का लोकार्पण किया।
इसी दौरान सीएम अखिलेश ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधाष अखिलेश ने कहा कि पत्‍थर वाली सरकार की मुखिया कहां से रोज चैनल पर आ जाती हैं। मैंने उनको इसी लिए बीबीसी कहा है। एक बीबीसी खबर देती है और एक हमारी बुआ बीबीसी हैं। इनको हम बुआ ब्रॉडकॉस्‍टिंग कॉर्पोरेशन कहते हैं। सबको पता है जो हाथी खड़े थे वो खड़े हैं जो बैठे थे वो बैठे हैं। हमारी सरकार ने इतना काम किया है। सोचो अगर अगली सरकार बन गई तो कितना काम होगा। समाजवादी लोग तीन जगह मेट्रो शुरू करने जा रहे हैं। अभी लैपटॉप बांटा है, आगे मोबाइल बांटने जा रहे हैं। हम किसान नौजवान सबके लिए काम कर रहे हैं। चुनाव दूर नहीं है, चुनाव आपके सामने है इस लिए रामपुर से ज्‍यादा से ज्‍यादा सीटें दीजिए। हम इसका और ज्‍यादा विकास कराएंगे।
दूसरी ओर, सूबे में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव द्वारा राज्य विधानसभा चुनाव के लिए 23 नवंबर को गाजीपुर में पार्टी के प्रचार अभियान का श्रीगणेश करने के बाद बरेली में सात दिसंबर को एक रैली को संबोधित करेंगे। करीब दो महीने तक चले घमासान के बाद अब ‘यादव परिवार’ में एकजुटता का प्रदर्शन किये जाने के बावजूद मुख्यमंत्री अखिलेश और उनके पिता मुलायम सिंह यादव द्वारा अलग अलग प्रचार अभियान चलाने से ऐसा लगता है कि कुनबे में अभी सब कुछ ठीकठाक नहीं है।
हालांकि अखिलेश यादव की रथयात्रा के बारे में अभी आधिकारिक रुप से कोई एलान नहीं हुआ है लेकिन पार्टी सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री कल रामपुर जायेंगे। इस दौरान वह मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में विधि संकाय और टैगोर हाल के उद्घाटन समेत कुछ परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top