Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश ने यूपी में थानों को बना दिया सपा कार्यालय: PM

मोदी ने कहा नौजवानों को अखिलेश से बहुत उम्मीदें थी, वो खरे नहीं उतरे।

अखिलेश ने यूपी में थानों को बना दिया सपा कार्यालय: PM

बाराबंकी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को बाराबंकी में रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की आंधी चल रही है। अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने थानों को सपा कार्यालय बना दिया है। इससे पहले पीएम मोदी ने हरदोई में रैली को संबोधित किया था।

इसे भी पढ़ें- इसरो के रॉकेट ने अंतरिक्ष से भेजी सेल्फी, देखिए वीडियो

मोदी ने रैली के दौरान कहा कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में तेज आंधी चल रही है। इसलिए सभी प्रतिद्वंदी पार्टियों की नींद उड़ गयी है। उन्‍होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में सपा, कांग्रेस और बसपा के प्रति लोगों में बहुत नफरत का माहौल है। आगे उन्होंने यह भी कह डाला कि अखिलेश यादव ने यूपी के सभी पुलिस थानों को समाजवादी पार्टी का कार्यालय बना दिया है।

इसे भी पढ़ें- ओडिशा पंचायत चुनावः भाजपा ने मारी बाजी, 52 सीटों पर किया कब्जा

प्रधानमंत्री मोदी तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बाराबंकी में थे। मोदी ने सपा पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि पांच साल पहले उत्तर प्रदेश की जनता ने अखिलेश यादव का पलकें बिछा कर स्‍वागत किया था। लेकिन उन्होंने पांच साल में प्रदेश को बर्बाद कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के नौजवानों को आपसे बहुत उम्मीदें थी लेकिन आप उनकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे।

इसे भी पढ़ें- 7 साल की बच्ची ने खत लिखकर मांगी गूगल में जॉब, सीईओ सुंदर पिचाई ने दिया जवाब

प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि 50 प्रतिशत शिक्षकों के पद खाली पड़े हैं। गरीब अपने बच्चों को पढ़ने के लिए कहा भेजेंगे। मोदी ने कहा कि जनता इन लोगों को 11 मार्च को घर भेज देगी। नरेंद्र मोदी ने 'भारत माता की जय' का उद्घोष कर जनता का अभिवादन किया और जिले की सभी सीटों से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के प्रत्‍याशियों को मंच पर बुला कर उन्हें जनता से रूबरू करवाया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top